logo-image

Bhediya box office performance : Varun Dhawan की 'Bhediya' को लेकर तरण आदर्श ने दी थी सलाह, हो सकती थी 'सुपरहिट'!

फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya box office performance) ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन इसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला.

Updated on: 17 Jan 2023, 04:29 PM

highlights

  • वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' एक बार फिर चर्चा में
  • तरण आदर्श ने दी थी मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की सलाह
  • मेकर्स इस फैसले से फिल्म को बना सकते थे 'सुपरहिट'!

नई दिल्ली:

Taran Adarsh on Bhediya : फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya box office performance) ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन इसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला. फिल्म में वरुण धवन के काम की लोगों ने काफी तारीफ की. ऐसे में इस मूवी 'भेड़िया' (Bhediya) को उनके डूबते करियर में एक उम्मीद की किरण के तौर पर देखा जा रहा है. लेकिन इस बीच हाल ही में खुलासा हुआ है कि फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म के मेकर्स को रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए कहा था. इसको लेकर कई लोगों का कहना है कि उस फैसले से 'भेड़िया' को और सफलता मिलती और वरुण के लिए आगे ढेर सारे रास्ते खुल जाते. 

यह भी पढ़ें- Alia-Sidharth अच्छे नंबरों से हुए पास, लेकिन Varun Dhawan हो गए फेल

आपको बता दें कि तरण ने खुद इस बारे में बताया है. जिसमें उन्होंने कहा, "मैं अच्छे विकल्प या बुरे विकल्प नहीं कहूंगा. जब स्त्री, बाला जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले अमर कौशिक भेड़िया करते हैं, जो लीग से हटकर बिल्कुल अलग फिल्म है. फिल्म में अच्छे निर्देशक थे, एक शानदार प्रोडक्शन हाउस था और अच्छे कलाकार, कागजों पर सबकुछ ठीक लग रहा था और यह एक अच्छी फिल्म भी थी. हालांकि, भेड़िया रिलीज होने से एक हफ्ते पहले दृश्यम 2 रिलीज हुई थी, जिसने अपने साथ एक लहर ला दी थी.

वो आगे बताते हैं, “मैंने भेड़िया के निर्माताओं को मैसेज भेजा था कि अगर हो सके तो फिल्म की रिलीज को एक और सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दें. क्योंकि लहर जब आती है तो उसके साथ आने वाली कोई भी फिल्म प्रभावित हो जाती है. इसलिए अगर आप ध्यान दें तो दूसरे वीकेंड में भी 'दृश्यम 2' फिल्म 'भेड़िया' पर हावी रही.

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan ने Arjun Kapoor के कैरेक्टर पर उठाया सवाल!

तरण ने आगे फिल्म में वरुण के काम को लेकर कहा, “भेड़िया (Bhediya) में वरुण धवन ने बहुत मेहनत की है. मुझे लगता है कि उन्होंने उस फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और फिल्म को भी फ्लॉप नहीं माना गया, बल्कि यह एक औसत फिल्म थी. हालांकि, जब फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं करती है, तो एक तरह की निराशा होती है, लेकिन जब आप इसकी तुलना बाद में रिलीज हुई फिल्मों से करते हैं, तब आपको एहसास होता है कि आपकी फिल्म ने तुलनात्मक रूप से बेहतर किया."