logo-image

Ritesh Deshmukh: फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज का हुआ ऐलान, रितेश देशमुख ने किया पोस्टर लॉन्च

chhatrapati shivaji maharaj : रितेश देशमुख छत्रपति शिवाजी महाराज का निर्देशन और लीड रोल निभाएंगे. अभिनेता ने प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंच करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

Updated on: 19 Feb 2024, 07:52 PM

नई दिल्ली:

रितेश देशमुख ने साल 2022 में वेद के साथ डायरेक्टर के रूप में अपनी पहचान बनाई, जो एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अब वह अपनी अगली फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक्टर ने इसकी अनाउंसमेंट सोशल मीडिया पर की है. पोस्टर के साथ उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा. रितेश देशमुख ने पोस्टर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा, इतिहास के इतिहास में एक ऐसी शख्सियत उभरती है जो नश्वर अस्तित्व से परे है - एक किंवदंती, एक प्रतीक, प्रेरणा की एक शाश्वत लौ. छत्रपति शिवाजी महाराज केवल एक ऐतिहासिक व्यक्ति नहीं हैं. वह यह एक भावना है, वीरता की एक कालातीत गाथा है, और आशा की एक किरण है जिसने साढ़े तीन शताब्दियों से अधिक समय से दिलों को रोशन किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

रितेश देशमुख ने फिल्म का ऐलान किया

हमारी गहरी आकांक्षा हमेशा सिनेमा के भव्य कैनवास पर उनकी विस्मयकारी यात्रा को अमर बनाने की रही है - एक महाकाव्य अनुपात की यात्रा, जिसमें एक लड़के के उदय को दर्शाया गया है जिसने अजेय को चुनौती दी, स्वराज्य की लौ को प्रज्वलित किया. उन्होंने आगे कहा, एक विद्रोही जिसके साहस की कोई सीमा नहीं थी, उसने न केवल भूमि पर शासन किया, बल्कि उसने दिलों को भी जीत लिया और 'राजा शिवाजी' की प्यारी उपाधि अर्जित की.

रितेश देशमुख ने मराठी सिनेमा से शुरुआत की

रितेश देशमुख ने 2013 में बालक के साथ मराठी सिनेमा में एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की. उन्होंने 2014 में लाल भारी में मराठी अभिनय की शुरुआत की और 2022 में वेद में एक निर्देशक के रूप में शुरुआत की. फिल्म में जिया शंकर, जेनेलिया डिसूजा, ख़ुशी ने भी अभिनय किया. हजारे, सलमान खान और अशोक सराफ सहित अन्य. वेद एक उदास शराबी की कहानी बताता है जिसे तब मुक्ति मिलती है जब उसके पूर्व प्रेमी की अनाथ बेटी उसके साथ रहने का फैसला करती है. हालाँकि, युवा लड़की उसे गोद लेने के लिए एक शर्त रखती है.

रितेश देशमुख के आने वाले प्रोजेक्ट्स

छत्रपति शिवाजी महाराज के अलावा, वह अगली बार अजय देवगन स्टारर रेड 2 में दिखाई देंगे. वह प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे. राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित. रेड 2 इसी साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.