logo-image

'Bachchan Pandey' के साथ धमाका करेंगे Akshay Kumar, इस दिन होगी रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ (Bachchan Pandey) में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं

Updated on: 18 Jan 2022, 06:05 PM

नई दिल्ली:

साल 2022 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) धमाल मचाने वाले हैं. आज अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ (Bachchan Pandey) की नई रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है. अक्षय की ये फिल्म होली के खास मौके पर रिलीज हो रही है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए दी है. पोस्टर में अक्षय का दमदार लुक नजर आ रहा है. वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने गैंग के साथ दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने लिया तलाक, बोले- 'मौत से ज्यादा दर्दनाक होता है'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्‍म ‘बच्‍चन पांडे’ (Bachchan Pandey) का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस.. इस साल होली के लिए लोड की जा रही है.' अक्षय के इस पोस्ट से उनके फैंस काफी खुश हैं. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो पहले में अक्षय कुमार गले में चेन और हाथ में बंदूकों व हथियारों से भरा बैग लिए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरे में अक्षय ग्रुप के साथ एक ट्रक पर बैठे नजर आ रहे हैं. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म में कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग साल 2021 में राजस्थान में भी हुई थी. जिसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. फिल्म में कृति सेनन बाइक चलाती भी दिखाई देंगी. बता दें कि इससे पहले ये फिल्म 26 जनवरी को र‍िलीज होने वाली थी, लेकिन अब कोरोना के मामलों को बढ़ता देख इस फिल्म की नई रिलीज डेट थोड़ी आगे बढ़ा दी गई है. फिल्म होली के मौके पर 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.