logo-image

फिल्म अभिनेता जगदीप का निधन, बॉलीवुड से मिला ये रिएक्शन

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काफी खराब रहा है. एक के बाद एक कई बेहतरीन सितारे बॉलीवुड खोता चला जा रहा है. शोले फिल्म में सूरमा भोपाली का किरदार निभाने वाले फिल्म अभिनेता जगदीप का निधन हो गया है.

Updated on: 08 Jul 2020, 11:50 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लिए साल 2020 काफी खराब रहा है. एक के बाद एक कई बेहतरीन सितारे बॉलीवुड खोता चला जा रहा है. शोले फिल्म में सूरमा भोपाली का किरदार निभाने वाले फिल्म अभिनेता जगदीप का निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक जगदीप 81 साल के थे और वह लंबे समय से कैंसर से लड़ रहे थे. उनका घर पंचवटी बिल्डिंग, यारी रोड, लोखंडवाला है. वहीं उन्हें मुस्तफा बाजार सिया कब्रिस्तान में गुरुवार को अंतिम विदाई दी जाएगी.

जगदीप के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई बॉलीवुड की हस्तियों ने जगदीप के निधन पर शोक व्यक्त किया है. मधुर भंडारकर ने लिखा 'अभिनेता जगदीप सर के निधन की खबर से दिल दुःखी है जिन्होंने 7 दशक तक हमारा मनोरंजन किया. जावेद, नावेद और पूरे जाफरी परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.'

अजय देवगन ने लिखा 'जगदीप साब के निधन का दुखद समाचार सुना. हमेशा उन्हें स्क्रीन पर देखने का आनंद लिया. उन्होंने दर्शकों का बहुत मनोरंजन दिया। जावेद और परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी गहरी संवेदना. जगदीप साब की आत्मा के लिए प्रार्थना.'

जगदीप का असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था. वह बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के पिता हैं. जगदीप ने अब दिल्ली दूर नहीं, मुन्ना, आर पार, दो बीघा जमीन और हम पंछी एक डाल के जैसी बेहतरीन फिल्मों में अदाकारी की. उन्होंने अपने कैरियर में 400 फिल्मों में काम किया.