logo-image

83 Teaser: भारतीय क्रिकेट के ऐतिहासिक दिन को दिखाती फिल्म '83' का टीजर रिलीज

टीजर की शुरुआत एक क्रिकेट स्टेडियम से होती है, जहां मैच चल रहा है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म '83' 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Updated on: 26 Nov 2021, 12:38 PM

highlights

  • रणवीर सिंह की फिल्म 83 का टीजर रिलीज
  • फिल्म 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है
  • फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैंस के लिए खुशखबरी आई है. रणवीर और दीपिका की जोड़ी को ऑनस्क्रीन पर देखने को बेताब लोगों के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने उनकी फिल्म '83' का दमदार टीजर (83 Teaser Video) रिलीज किया है जो सोशल मीडिया पर छाया है. टीजर शेयर करते हुए मेकर्स की तरफ से बताया गया है कि फिल्म के ट्रेलर को 30 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

फिल्म के टीजर को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. टीजर की शुरुआत इंडियन क्रिकेट के ऐतिहासिक दिन के सीन से होती है, जब 25 जून 1983 को भारतीय टीम ने पहला वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. टीजर में कपिल देव के किरदार में रणवीर सिंह कैच के लिए भागते नजर आ रहे हैं. फिल्म के टीजर को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही साथ फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी रणवीर को बधाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 'दादा' की चल गई तो होंगे साल में 2 IPL, मिलेगी इन्हें पहचान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रणवीर सिंह ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा, 'भारत की सबसे बड़ी जीत के पीछे की कहानी. सबसे बड़ी कहानी. सबसे बड़ी ग्लोरी. 24 दिसंबर, 2021 को फिल्म '83' सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज हो रही है.'

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 83 इस साल 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म में रणवीर और दीपिका के अलावा ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, जतिन सरना, हार्डी संधू, एमी वर्कि, साहिल खट्टर और आर बद्री जैसे बेहतरीन एक्टर्स शामिल हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल देव की वाइफ रोमी का किरदार निभा रही हैं.