logo-image

Fighter OTT Release: ओटीटी पर आ रही है ऋतिक-दीपिका की फाइटर, जानें कब और कहां देखें ?

Fighter Box Office: इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज हुई फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

Updated on: 20 Mar 2024, 06:49 PM

नई दिल्ली:

Fighter OTT Release: बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म 'फाइटर' काफी चर्चा में रही है. फिल्म इस साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज हुई थी. साल की शुरुआत में ही इस फिल्म ने धमाल मचा दिया था. एक्शन से भरपूर यह फिल्म भारतीय वायु सेना के अधिकारियों पर आधारित है. अब खबर है सिनेमाघरों में रिलीज के लगभग दो महीने बाद फाइटर अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है. दर्शकों को भी इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार था. फाइनली आप सभी अपने घरों में आराम से बैठकर फिल्म के रोमांच का आनंद ले सकते हैं. फाइटर की ओटीटी रिलीज डेट सामने आ चुकी है. साथ ही हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कब और कहां ये फिल्म देख सकते हैं? 

कब ओटीटी पर रिलीज होगी फाइटर
आज 20 मार्च को फाइटर की डिजिटल रिलीज की आधिकारिक घोषणा की गई है. दर्शकों के पास इसे घर बैठे देखने का रोमांचक अवसर मिल जाएगा. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, नेटफ्लिक्स इंडिया ने फिल्म के कुछ रोमांचक दृश्यों की एक झलक पेश की है. पोस्ट से पता चला कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 मार्च को 12 बजे रात में प्रीमियर हो जाएगी. आप सभी इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

आज रात 12 बजे प्रीमियर हो जाएगी फाइटर
नेटफ्लिक्स इंडिया ने कैप्शन में लिखा, “देवियों और सज्जनों, फाइटर लैंडिंग के लिए पूरी तरह तैयार है !! फाइटर आज रात 12 बजे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

दमदार है फिल्म की स्टार कास्ट
फाइटर एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें ऋतिक रोशन जैसे सुपरस्टार हैं. ऋतिक इसमें स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी की भूमिका में हैं. दीपिका पादुकोण ने कॉल साइन मिन्नी के साथ स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ का किरदार निभाया है.अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह का किरदार निभाया है, जिन्हें रॉकी कहा जाता है. साथ में करण सिंह ग्रोवर, स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान के रूप में अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख भी शामिल हैं. ऋषभ साहनी ने विलन अवतार में सबका दिल जीता है. 

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर देश की एक रोमांचक हवाई एक्शन ड्रामा मानी गई है. देशभक्ति के उत्साह से ओतप्रोत यह फिल्म 2019 के दुखद पुलवामा हमलों की वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरणा लेती है. फिल्म भारत के गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.