logo-image

Fighter: ऋतिक रोशन को देख दर्शकों ने थिएटर में फहराया तिरंगा, बजाई सीटियां, देखें VIDEO

Fighter Box Office: रिपब्लिक डे के अवसर पर रिलीज हुई फाइटर ने पहले दिन शानदार ओपनिंग की है. फिल्म ने दो दिन में 27 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Updated on: 26 Jan 2024, 06:28 PM

नई दिल्ली:

Fighter Theater Reaction:  सिद्धार्थ आनंद की फाइटर आखिरकार रिलीज हो गई है. ये साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल थी. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. कल 25 जनवरी को फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. इसमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म को सिनेमाघरों में फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है. थिएटर से वीडियो सामने आ रहे हैं. दर्शक बड़े पर्दे पर देशभक्ति की भावना से भरपूर एक्शन थ्रिलर को एंजॉय कर रहे हैं. एक वीडियो में दर्शकों ने फाइटर को देखने को दौरान तिरंगे फहराकर अपनी खुशी जताई है.

एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो सामने आया है. इसमें सुपर एक्साइटेड फैंस थिएटर के अंदर झंडे फहराते हुए नजर आ रहे हैं. दर्शक फाइटर का आनंद ले रहे थे. आज, 26 जनवरी को एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है फैंस बड़े पर्दे पर ऋतिक रोशन को फाइट करते देखकर खुशी से झूम उठे. 

वीडियो को देख समझ सकते हैं कि किस तरह फैंस फाइटर को देखने के दौरान देशभक्ति की भावना से भरे हुए हैं. उन्होंने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर एक्शन थ्रिलर को देखते हुए थिएटर के अंदर तिरंगा फहराया. साथ ही दर्शक सीटियां भी बजा रहे हैं. जय हिंद के नारे भी लगे हैं. 

कई फैंस झंडा फहराते समय खड़े हो गए वो पर्दे पर ​​ऋतिक रोशन को ऋषभ साहनी के साथ जबरदस्त फाइट करते हुए देख रहे हैं. राष्ट्रवादी फिल्म फाइटर को देखते हुए देशभक्त दर्शक हूटिंग करते दिख रहे हैं. कई इंटरनेट यूजर्स ने तारीफ करते हुए कमेटं किया ये "रोंगटे खड़े हो कर देने वाला है" 

मल्टी स्टारर फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, आशुतोष राणा, शारिब हाशमी जैसे शानदार कलाकार हैं. फिल्म भारत-पाकिस्तान में होने वाली आतंकी गतिविधियों पर आधारित है.