logo-image

Fighter Box Office Collection: रिपब्लिक डे पर फाइटर ने की शानदार कमाई, जानें दो दिन का कलेक्शन

Hrithik Roshan Deepika Padukone: फाइटर में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण साथ काम कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को भी पसंद आई है.

Updated on: 26 Jan 2024, 05:01 PM

नई दिल्ली:

Fighter Box Office Collection Day 2: इस बार गणतंत्र दिवस के मौके पर एक और देशभक्ति से भरपूर फिल्म 'फाइटर' रिलीज हुई है. इस मौके पर दर्शक बढ़-चढ़कर फिल्म देखने जा रहे हैं. फाइटर के मेकर्स को रिपब्लिक डे की लंबी छु्ट्टियों का फायदा मिल रहा है. फाइटर में ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं. फिल्म में उनके साथ लेडी स्टार दीपिका पादुकोण हैं. दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. 25 जनवरी को रिलीज हुई फाइटर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ‘फाइटर’ ने शानदार ओपनिंग की है. वहीं फिल्म के रिलीज के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. 

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ ने पहले दिन 25 जनवरी को जबरदस्त ओपनिंग की थी. फिल्म ने 22 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आए हैं. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘फाइटर’ ने दूसरे दिन 5.3 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने हिंदी 2D में 23 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की है. ऐसे में फिल्म का दो दिन का टोटल कलेक्शन 27.3 करोड़ रुपये हो गया है. दिन खत्म होने तक इसमें और बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है. 

फिल्म ट्रेंड समीक्षकों को उम्मीद है कि फाइटर रिलीज के दूसरे दिन 40 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है. साथ ही एक हफ्ते इसका कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक 100 करोड़ भी जा सकता है. हालांकि, समीक्षकों ने फिल्म की कहानी को कमजोर बताया है. हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच आतंकी हमलों पर आधरित फाइटर देश की पहली एरियल फिल्म कही जा रही है.  

‘फाइटर’ के रिलीज होने से पहले ही फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा था. एडवांस बुकिंग में भी फाइटर तेज रफ्तार से आगे बढ़ी थी. रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग में ‘फाइटर’ के 4 लाख 14 हजार 668 टिकट बिके थे. एडवांस बुकिंग में फिल्म ने 13.12 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म सिनेमाघरों में सरपट दौड़ रही है. साथ ही विकेंड पर इसके शोज हाउसफुल होने की उम्मीद है. 

‘फाइटर’ के रिलीज होने से पहले ही फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा था. एडवांस बुकिंग में भी फाइटर तेज रफ्तार से आगे बढ़ी थी. रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग में ‘फाइटर’ के 4 लाख 14 हजार 668 टिकट बिके थे. एडवांस बुकिंग में फिल्म ने 13.12 करोड़ का कलेक्शन किया था.   

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, ऋषभ साहनी भी अहम रोल में हैं. देश भर में, 'फाइटर' 4200 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की गई है.