logo-image

Fighter Tickets: रिलीज से पहले फाइटर के बिक गए 75 हजार टिकट, हुई ताबड़तोड़ कमाई

फिल्म में ऋतिक रोशन शमशेर पठानिया का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं दीपिका मिनी बनी हैं और अनिल कपूर लीडर के तौर पर हैं.

Updated on: 24 Jan 2024, 10:00 AM

नई दिल्ली:

Fighter Advance Booking: बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म फाइटर कल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म की एडवांस बुकिंग चल रही है.फाइटर इस साल 2024 की पहली बड़ी रिलीज होने वाली है और इससे काफी उम्मीदें हैं. ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ब्लॉकबस्टर रिलीज़ वॉर के बाद पहली बार फिर से साथ काम कर रहे हैं. फाइटर अब रिलीज होने से सिर्फ एक दिन दूर है और इसने एडवांस बुकिंग में ताबड़तोड़ कमाई कर ली है.  अब तक फाइटर के टॉप नेशनल सीरीज में करीब 75000 टिकट बेचे जा चुके हैं. 

पीवीआरइनॉक्स में इसके 60000 से ज्यादा टिकट बिके हैं. सिनेपोलिस ने लगभग 14000 टिकटों का योगदान दिया है. अग्रिम बिक्री के अंत तक, यह उम्मीद की जाती है कि फाइटर PVRInox और सिनेपोलिस में 150000 टिकटों की कुल बिक्री को पार कर जाएगी. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म का लक्ष्य शुरुआती दिन में लगभग 25 करोड़ रुपये की कमाई करनी होगी. अगले दिन गणतंत्र दिवस के कारण कमाई से थोड़ी बढ़ोतरी होगी.

ये भी पढ़ें-  Fighter Advance Booking: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की फिल्म ने रिलीज से पहले मचाया धमाल, बिकीं 50 हजार टिकटें

फाइटर की बुकिंग के बारे में सबसे एक्साइटेड बात यह है कि गणतंत्र दिवस के लिए इसकी बुकिंग शुरुआती दिन के लगभग बराबर है. फिल्म ने टॉप नेशनल सीरीज में पूरे 70000 टिकट बेचे हैं. साथ ही रिलीज से पहले फिल्म ने 2 करोड़ से ज्यादा कमा भी लिए हैं. रिलीज के बाद हॉलिडे वीकेंड पर फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार परफॉर्म करना होगा. ये देश की पहली एयरियल एक्शन फिल्म मानी जा रही है. ऐसे में फिल्म का घरेलू कलेक्शन बेहद महत्वपूर्ण हो जाता है. कम से कम इसे अपने पहले चार दिनों में घरेलू स्तर पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कुल कमाई करनी होगी.

फिल्म में ऋतिक रोशन शमशेर पठानिया का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं दीपिका मिनी बनी हैं और अनिल कपूर लीडर के तौर पर हैं. फिल्म में ऋतिक भारतीय वायु सेना का सदस्य बनकर कड़ी चुनौतियों का सामना करते दिखेंगे. फिल्म में कमाल का एक्शन, रोमांच और एयर फोर्स के करतब शामिल हैं. साथ ही पाकिस्तान जैसे दुश्मन देश से जंग भी. दर्शक कल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में फाइटर का आनंद उठा सकते हैं. फिल्म में संजीदा शेख, करण सिंह ग्रोवर समेत कई सह कलाकार भी हैं.