logo-image

Fighter Advance Booking: ऋतिक-दीपिका की फाइटर ने एडवांस बुकिंग में की छप्परफाड़ कमाई, बिक गए इतने टिकट

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर इसी महीने गणतंत्र दिवस पर 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

Updated on: 21 Jan 2024, 12:10 PM

नई दिल्ली:

Fighter Advance Booking: बॉलीवुड की इस साल की एक्शन-पैक्ड फिल्म 'फाइटर' काफी चर्चा में है. फिल्म में हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उनके साथ हैं दीवा और ग्लैमर की दुकान दीपिका पादुकोण. ये स्टार कपल पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म रिलीज से चार दिन दूर रह गई गई है. ऐसे में फाइटर के लिए दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. रिलीज से पहले फिल्म के एडवांस टिकट बुकिंग शुरू हो गई है. फाइटर की एडवांस टिकट बुकिंग में जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है. अब तक फिल्म के करीब 60 लाख टिकट बिक चुके हैं.  Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने एडवांस बुकिंग में लगभग 2 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसका निर्देशन 'पठान' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, फाइटर के 6,426 शो के लिए 1.95 करोड़ रुपये के 59,336 टिकट बेचे गए हैं. इसमें हिंदी 2डी वर्जन के लिए 63.8 लाख के 24,186 टिकट और हिंदी 3डी वर्जन के लिए 1.05 करोड़ के 30,903 टिकट शामिल हैं. यह फिल्म IMAX 3D और 4DX 3D फॉर्मेट में भी रिलीज हो रही है. 

फाइटर में अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और करण सिंह ग्रोवर भी हैं. मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज की ये फिल्म गणतंत्र दिवस वीकेंड से पहले 25 जनवरी को स्क्रीन पर आएगी. ये भारत की पहली एयरियल फिल्म कही जा रही है. फाइटर एयर ड्रैगन्स के बारे में है जिसे श्रीनगर घाटी में आतंकवादी गतिविधियों के जवाब में एयरफोर्स मुख्यालय द्वारा नियुक्त किया गया है. वे अब किसी भी आतंकी गतिविधी के लिए सबसे पहले अटैक करने वाली टुकड़ी हैं. उनमें भारतीय वायुसेना से चुने गए सर्वश्रेष्ठ लड़ाकू विमान चालक शामिल हैं. फाइटर एयर ड्रैगन्स की कहानी है जो उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए देश के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार हैं.

सिद्धार्थ आनंद ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म और इसकी कहानी को लेकर कई दिलचस्प बातें साझा की थीं. वहीं फैंस ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी के लिए भी एक्साइटमेंट हैं. फाइटर के ट्रेलर ने भी दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है.