logo-image

Karan Singh Grover: करण ने बेटी को बताया नन्हीं फाइटर, जन्म के वक्त देवी के दिल में थे दो छेद

Karan Singh Grover Fighter: एक्टर करण सिंह ग्रोवर हाल में फिल्म फाइटर में नजर आए हैं. फिल्म की सफलता के बीच एक्टर ने बेटी देवी के बारे में पहली बार बात की है.

Updated on: 03 Feb 2024, 07:02 PM

नई दिल्ली:

Karan Singh Grover On Daughter Devi: बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर फिल्म फाइटर के बाद से काफी चर्चा में हैं. फिल्म की सफलता के बाद करण सिंह ग्रोवर को काफी वाहवाही मिल रही है. एक्टर ने पहली बार मीडिया से अपनी बेटी देवी के बारे में बात की है. बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर ने बेटी देवी के पैदा होने के बाद की कुछ डरावनी बातें बताई हैं. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी एक नन्ही फाइटर है जो जिंदगी और मौत से लड़कर आज हमारे साथ है. जब देवी पैदा हुई थी तो उसके दिल में दो छेद थे. हम खुद ये बात जानकर काफी डर गए थे. 

आपकी जानकारी के लिए, बिपाशा बसु ने पिछले साल खुलासा किया था कि उनकी बेबी गर्ल दिल में दो छेद के साथ पैदा हुई थी. करण ने बताया, "भले ही वह 14 महीने की थी, उसके दिल में दो छेद थे, और हमें ओपन-हार्ट सर्जरी से गुजरना पड़ा. जब ममता (निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की पत्नी) को हमारी बेटी देवी के बारे में पता चला तो उन्होंने उसे सबसे छोटी फाइटर कहा. करण ने भी इस बात से सहमित जताई और बोले,'यार, वह हमारे पास मौजूद सबसे छोटी फाइटर है, और वह पहली थी.'"

करण ने आगे बताया कि बेटी के जन्म के बाद वो वक्त काफी मुश्किल भरा था. बिपाशा और करण कठिन समय में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे. उन्होंने कहा, "हम सच में उसके जन्म के तीसरे दिन तक नहीं जानते थे. पैरेंट बनने के लिए मैं बस यही कहूंगा कि इसके लिए कुछ और ताकत और सभी माता-पिता के प्रति सम्मान की जरूरत होती है और मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही मुश्किल वक्त होता है."

इससे पहले नेहा धूपिया के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान बिपाशा बसु ने अपने बच्चे की गंभीर हालत के बारे में खुलासा किया था. बिपाशा ने बताया था कि "हमारी जर्नी नॉर्मल पेरेंट्स से अलग रही है, मैं नहीं चाहूंगी कि किसी भी मां के साथ ऐसा हो. एक नई मां के लिए मां, जब तुम्हें यह पता चलेगा...मुझे मेरे बच्चे के जन्म के तीसरे दिन पता चला कि हमारी बच्ची के दिल में दो छेद हैं. मैंने सोचा कि मैं इसे किसी से नहीं बताउंगी लेकिन मैं साझा कर रही हूं ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे लगता है कि बहुत सारी मांएं हैं, जिन्होंने इस सफर में मेरी मदद की और उन मांओं को ढूंढना बहुत मुश्किल था...''