logo-image

Feels like home 2 : कॉलेज ड्रामा और चार दोस्तों से जुड़ी है वेबसीरिज, पढ़ें पूरी कहानी

ये वेबसीरिज कॉलेज के चार दोस्तों पर आधारित है. अगर आप अपने दोस्तों से नहीं मिल पा रहे हैं, तो इस फिलहाल इस वेबसीरिज को देखकर ही दोस्तों का फील लें. 

Updated on: 12 Oct 2022, 07:37 PM

मुंबई:

Feels like home 2 : इन दिनों आजकल वेबसीरिज का चलन है, लोग फिल्मों से ज्यादा वेबसीरिज देखना पसंद करते हैं. हाल ही में फील्स लाइक होम वेबसीरिज का सीजन 2 आया है. इसका पहला सीजन भी काफी मजेदार था. ये वेबसीरिज कॉलेज के चार दोस्तों पर आधारित है. अगर आप अपने दोस्तों से नहीं मिल पा रहे हैं, तो इस फिलहाल इस वेबसीरिज को देखकर ही दोस्तों का फील लें. ये वेबसीरिज 7 अक्टूबर को रिलीज हुई है.
 
Rating: 4 star

Star cast: प्रीत कमानी, अंशुमान मल्होत्रा, हिमिका बोस, विष्णु कौशल, इनायत सूद, मीहिर अहूजा

Director: साहिर रजा

इसके पहले सीजन की अगर बात की जाए तो हमने पहले सीजन में प्रीत कमानी जो लक्ष्य का किरदार निभा रहे हैं और अविनाश 'विष्णु' का किरदार निभाते हैं उनके बीच में गहरी दोस्ती देखी थी. वहीं  सीजन2 में कहानी थोड़ा आगे बढ़ी है.  इस बार इन दोनों की दोस्ती के बीच प्यार की दीवार आ गई है. दरअसल लक्ष्य को एक महीमा नाम की लड़की से प्यार हो जाता है, वो उनके बेस्ट फ्रेंड अविनाश की एक्स गर्लफ्रेंड है. लक्ष्य चाहकर भी ये बात अविनाश को नहीं बता पाते है, इन सब पहलुओं की वजह से इस कहानी में जबरदस्त सस्पेंसिंग मोड़ आता है

चारों दोस्तों की अपनी अलग कहानी है, जो इस वेबसीरिज को और दिलचस्प बनाती है. बता दें उन चार दोस्तों में से एक अंशुमन मल्होत्रा हैं, जो अंदर से काफी डरे हुए रहते हैं. वहीं अखिल का किरदार निभाने वाले मिहिर अहूजा पिछले सीजन से काफी अलग हैं. इस सीजन में उनका रोल काफी अलग है. इस वेबसीरिज को देखकर आपको अपने कॉलेज के दिन जरूर याद आ जाएंगे. हर किसी दोस्त की अपनी समस्या हैं, वहीं एक्टिंग की अगर बात की जाए तो सभी ने अपनी एक्टिंग स्कील्स से दर्शकों को बांधे रखा है.

साहिर रजा ने किया डायरेक्ट

प्रीत ने वेबसीरिज में कमाल का काम किया है. इस बार उन्होंने एक मेच्यूर इंसान का किरदा निभाया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आया है. लीड एक्ट्रेस इनायत जो महीमा का रोल प्ले कर रही हैं, वो भले ही स्क्रीन पर कम समय के लिए आईं लेकिन इतनी देर में ही उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में छाप छोड़ दी है. तो वहीं मिहिर और अंशुमान भी एक्टिंग में पीछे नहीं रहे, उन्होंने अपने रोल से सीरिज को और रोचक बना दिया है. द्रिति का किरदार निभाने वाली हिमिका बोस ने भी अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है फिल्म के डायरेक्शन की अगर बात की जाए तो साहिर रजा ने वेबसीरिज को डायरेक्ट किया है.