logo-image

Mahira Khan Wedding: माहिरा खान की शादी के जश्न में शामिल हुए फवाद खान, देखें Video

माहिरा खान और सलीम करीम की शादी के जश्न में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान शामिल हुए. एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए नए वीडियो को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला.

Updated on: 14 Oct 2023, 11:03 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी फेमस एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने हाल ही में अपने प्रेमी सलीम करीम के साथ दूसरी बार शादी की. अभिनेत्री की शादी की पहली झलक उनके टैलेंट मैनेजर अनुशाय तल्हा खान ने साझा की. उसके बाद, अभिनेत्री ने खुद अपने खास दिन की कई तस्वीरें शेयर की. हाल ही में, माहिरा ने शादी में शामिल हुए मेहमानों की एक झलक पेश करते हुए एक और वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में जिस चीज ने फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह इस इवेंट में शामिल होने वाले पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान (Fawad Khan) की एक झलक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

फवाद खान माहिरा खान-सलीम करीम की शादी के जश्न में शामिल हुए

माहिरा खान और सलीम करीम (Mahira Khan and Salim Kareem) की शादी का नया वीडियो 13 अक्टूबर को अभिनेत्री द्वारा साझा किया गया. वीडियो में, माहिरा को चमकदार लहंगे में अपने पति सलीम करीम, (Salim Kareem) परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ शादी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. लेकिन यह फवाद खान ही थे जिन्होंने इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति से महफिल लूट ली. अभिनेता के लुक को देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Pooja Hegde Birthday: पूजा हेगड़े ने मालदीव में इस तरह मनाया अपना बर्थडे, जैकलीन फर्नांडीज ने भी किया कमेंट

फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा

जैसे ही न्यूली मैरिड कपल ने वीडियो शेयर किया, फैंस ने तुरंत फवाद को देखा और कमेंट करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, फव्वाद खान. एक अन्य ने टिप्पणी की, किसी भी तरह से फवाद वहां नहीं था. अन्य लोगों को भी लाल दिल वाले इमोजी छोड़ते देखा गया. 

शाहरुख खान के साथ माहिरा खान ने काम किया

एक्ट्रेस माहिरा खान ने साल 2017 में शाहरुख खान के साथ एक्शन-रोमांस फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बता दें कि माहिरा खान की शादी पहले 2007 में एक पारंपरिक विवाह समारोह में उनके बचपन के दोस्त अली अस्करी से हुई थी.