आमिर खान को छोड़ शाहरुख खान पर आया फातिमा सना शेख का दिल, किंग खान के साथ करना चाहती हैं काम

फातिमा सना शेख ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत की, जहां उन्होंने अपनी फिल्मों के बारे में चर्चा करते उस अभिनेता का खुलासा किया जो उनकी बकेट लिस्ट में से एक है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Fatima Sana Sheikh

Fatima Sana Sheikh( Photo Credit : File Photo)

फातिमा सना शेख ने आमिर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा दंगल में अपनी एक्टिंग से खूब तारीफें बटोरीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म धक धक में अभिनय किया था, दिसंबर में विक्की कौशल की सैम बहादुर की रिलीज के लिए भी तैयारी कर रही हैं. खास बातचीत में, फातिमा ने इन दो फिल्मों को लेकर अपने एक्सपीरियंस शेयर की करते हुए सान्या मल्होत्रा के साथ अपने करीबी रिश्ते पर प्रकाश डाला और शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा जताई.

Advertisment

फातिमा सना शेख ने धक धक में रत्ना पाठक शाह, दीया मिर्जा और संजना सांघी के साथ अभिनय किया. इन एक्ट्रेस के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, फातिमा ने शेयर किया, यह खूबसूरत था क्योंकि मुझे तीन अलग-अलग प्रकार की एक्ट्रेसेस के साथ काम करने का मौका मिला और निश्चित रूप से वह प्रतिभा जो वे अपने साथ रखते हैं. उनके साथ जुड़ना और उनके साथ काम करने के दौरान बाकि एक्सपीरियंस लेना खूबसूरत था. इसलिए उनके साथ काम करके मैंने बहुत अच्छा समय बिताया.

फातिमा ने खारदुंग ला की सवारी के अपने एक्सपीरियंस को भी शेयर करते हुए कहा, कि ईमानदारी से कहूं तो बाइक की सवारी बहुत आसान थी. यह मज़ेदार था क्योंकि जब आप पहाड़ों में सवारी करते हैं, तो दुनिया में उससे अधिक सुंदर कुछ भी नहीं होता है. क्योंकि तभी आपको एहसास होता है कि पहाड़ कितने विशाल और सुंदर हैं, वे कितने विशाल हैं, और वे कितने अनंत हैं और आप कितने सीमित हैं, और यह बहुत ही हम्बलिंग एक्सपीरियंस है.

चुनौतियों पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, खारदुंग ला मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत कठिन था क्योंकि मेरा ऑक्सीजन स्तर गंभीर रूप से कम हो गया था और मुझे अपना शॉट देने के 10 मिनट बाद ही नीचे जाना पड़ा. मुझे इसके बारे में कुछ याद नहीं है कि मैंने वास्तव में क्या किया और मेरा प्रदर्शन क्या था क्योंकि मुझे कुछ करने के लिए कहा गया था, मैंने किया और मैं नीचे चली गई. मैं बहुत बीमार थी.

धक-धक प्रोड्यूस करने वाली तापसी पन्नू के बारे में बात करते हुए फातिमा ने तापसी की तारीफ करते हुए कहा, मुझे लगता है कि वह जोखिम लेने वाली हैं. उनका मानना था कि इस तरह का एक प्रोजेक्ट बनाया जाना चाहिए और उन्हें इस प्रोजेक्ट पर विश्वास था, उन्हें हम पर विश्वास था और न केवल उन पर बल्कि उनके साथ प्रांजल भी थीं, दोनों ने एक साथ निर्माता के रूप में बहुत अच्छा काम किया है.

Source : News Nation Bureau

फातिमा सना शेख Fatima Sana Sheikh ड्रामा दंगल गर्ल फातिमा सना शेख धक धक फातिमा सना शेख फिल्म fatima sana sheikh movie
Advertisment