logo-image

Fatima Sana Shaikh ने रात में की पार्टी, वायरल हो गई ऐसी तस्वीरें

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें फातिमा और फिल्म (Fatima Sana Shaikh Thar) की टीम पार्टी करती दिखाई दी है.

Updated on: 15 May 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली:

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं. साथ ही जमकर प्यार भी लुटाते हैं. फिलहाल वो काफी समय से अपनी फिल्म 'थार' (Thar) के चलते चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी ये फिल्म 06 मई को पर्दे पर रिलीज हो गई. जिसे लोगों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. जिसके बाद अब फातिमा और फिल्म (Fatima Sana Shaikh Thar) की टीम पार्टी करती दिखाई दी है. जहां से उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

बता दें कि ये तस्वीरें फातिमा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Fatima Sana Shaikh instagram page) से शेयर की गई हैं. जिसमें एक्ट्रेस के साथ दिग्गज कलाकार अनिल कपूर (Anil Kapoor), हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) समेत कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं. सभी तस्वीरों में काफी खुश दिख रहे हैं. जिससे पता चल रहा है कि वे पार्टी को कितना इंज्वॉय कर रहे हैं. फातिमा ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिनके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वॉट अ नाइट!!!!! लव लव लव.' एक्ट्रेस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिस पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. 

गौरतलब है कि इससे पहले फातिमा एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान (Fatima Sana Shaikh in Ira khan birthday party) की बर्थडे पार्टी में दिखाई दी थी. जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हुई थी. उनकी इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फातिमा एक्टर आमिर खान के परिवार के कितने नजदीक हैं. इसी वजह से इरा खान ने अपने बर्थडे पर ऑर्गनाइज की गई पार्टी में उन्हें बुलाया था. इस दौरान फातिमा सभी के साथ खूब इंज्वॉय करती दिखाई दी. उनकी इन तस्वीरों को पसंद करने के साथ-साथ लोगों द्वारा एक्ट्रेस को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया. उनका नाम एक बार फिर आमिर खान (Fatima Sana Shaikh Aamir Khan) के साथ जोड़ा जाने लगा. आपको बताते चलें कि इससे पहले भी आमिर और फातिमा का नाम साथ में जुड़ चुका है. हालांकि, फातिमा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए साफ कर दिया था कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है.