logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कोविड पॉजिटिव फातिमा सना शेख ने दी हेल्थ अपडेट, बताया अपना हाल

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि उनकी सूंघने और स्वाद की क्षमता खत्म हो चुकी है

Updated on: 02 Apr 2021, 12:03 PM

highlights

  • कोरोना वायरस से संक्रमित फातिमा सना शेख ने शेयर किया पोस्ट
  • फातिमा की सूंघने और स्वाद की क्षमता खत्म हो चुकी है
  • फातिमा ने बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी

नई दिल्ली:

फिल्म 'दंगल' फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने कुछ दिनों पहले कोरोना से संक्रमित होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. जिसके बाद से फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) घर पर क्वारंटीन हैं और सभी नियमों का पालन कर रही हैं. लेकिन अब फातिमा ने एक पोस्ट शेयर कर अपना हाल बताया है. फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि उनकी सूंघने और स्वाद की क्षमता खत्म हो चुकी है. फातिमा ने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वह बिस्तर पर लेटी हुईं नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा ही नहीं शादी से पहले ये अभिनेत्रियां भी हुईं प्रेग्नेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'कोविड बकवास है. मेरे सूंघने और स्वाद की क्षमता खो गई है. शरीर में भयानक दर्द है.' बता दें कि बीते दिनों फातिमा ने बताया था कि उन्होंने खुद को घर में अलग-थलग कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया था. फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh)  ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, 'मैं कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव निकली. इस समय सभी सावधानियों और प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं. आप सबकी शुभेच्छाओं और चिंता के लिए धन्यवाद. सुरक्षित रहें दोस्तो.'

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब आलिया भट्ट को भी हुआ कोरोना

बता दें कि फिल्म 'दंगल' में फातिमा के पिता की भूमिका निभा चुके अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) भी कोविड-19 पॉजिटिव हो चुके हैं. पिछले कुछ दिनों में एक्टर रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, विक्रांत मैसी, परेश रावल, मिलिंद सोमन, आर. माधवन और रोहित सराफ सहित कई बॉलीवुड हस्तियां करोना की चपेट में आ चुके हैं. फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के काम की बात करें तो वह 'अजीब दास्तान' में नजर आएंगी. करण जौहर के धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, 'अजीब दास्तान' में फातिमा सना शेख, जयदीप अहलावत, नुसरत भरत, कोंकणा सेन शर्मा, अदिति राव हैदरी, शेफाली शाह, मानव कौल शामिल हैं.