logo-image
लोकसभा चुनाव

आमिर खान की 'बेटी' का नया अवतार देख आप रह जाएंगे दंग.. क्या मिल गई 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की लीड एक्ट्रेस?

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की लीड एक्ट्रेस का नाम अभी तक फाइनल नहीं हो सका है।

Updated on: 17 Apr 2017, 11:04 AM

नई दिल्ली:

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इससे ज्यादा इंतजार फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश खत्म होने का है। जी हां, विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम अभी तक फाइनल नहीं हो सका है।

जानकारी के मुताबिक, अभी तक आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन समेत कई एक्ट्रेसेस ने फिल्म में अपने रोल के लिए लुक टेस्ट दिया है। इस बीच फातिमा सना शेख का लुक टेस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि, अभी तक यशराज फिल्म्स और प्रोडक्शन हाउस ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़ें: ...जब अचानक सलमान खान के 'द बैंग' टूर में पहुंचे 'खिलाड़ी' कुमार

फातिमा सना शेख की एक तस्वीर लीक हो गई है। इसमें वह अपनी पिछली फिल्म यानी 'दंगल' में निभाए गए किरदार से काफी अलग अंदाज में नज़र आ रही हैं। फातिमा ने ब्लैक कलर का ब्लाउज और धोती पहना है, जिसमें वह एक योद्धा जैसी नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: 'कुमकुम' के एक्टर हुसैन की 8 साल बाद टीवी पर वापसी, जानें किस शो में आएंगे नज़र

गौरतलब है कि फातिमा ने 'दंगल' फिल्म में आमिर खान की बेटी और पहलवान गीता फोगाट का किरदार निभाया था। 'दंगल' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 385 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

नीतेश तिवारी निर्देशित फिल्म 'दंगल' पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित एक प्रेरणादायक कहानी है, जो अपनी बेटियों गीता फोगाट और बबीता फोगाट को पहलवानी सिखाते हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)