News Nation Logo
Banner

'दबंग 3' को लेकर सलमान खान को मिली उनके पिता सलीम खान से ये जरूरी सलाह

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म दबंग 3 में सलमान खान सुपरकॉप चुलबुल पांडे की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

By : Vivek Kumar | Updated on: 03 Dec 2019, 09:41:41 AM
Salman Khan

Salman Khan (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

अभिनेता सलमान खान का कहना है कि उनके पिता और वरिष्ठ स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान, जो उनके काम की आमतौर पर आलोचना करते हैं, उनका कहना है कि आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के परिणाम को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है.

सलमान ने कहा, "मेरे पिता हमारी फिल्मों की काफी आलोचना करते हैं. ज्यादातर समय वह हमें सीधे बता देते हैं कि यह फिल्म गई बेटा, इसे भूल जाओ. उन्होंने इस फिल्म (दबंग 3) के लिए भी उसी तरह के शब्द का इस्तेमाल किया, लेकिन एक सकारात्मक तरीके से कहा, 'इसके बारे में भूल जाओ, इस फिल्म पर तनाव मत लो, इस फिल्म की सफलता को अपने सिर पर मत हावी होने देना और अगली फिल्म के लिए मेहनत करो'."

यह भी पढ़ें: न्यूज एंकर बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, मर्दानी 2 के लिए उठाएंगी ये कदम

प्रभु देवा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म दबंग 3 में सलमान खान सुपरकॉप चुलबुल पांडे की भूमिका में दिखेंगे. दबंग 3 (Dabangg 3) का इतंजार फैन्स बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. सलमान भी 20 दिसंबर को आ रही फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ दबंग 3 का विरोध करते हुए लोग फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में रिलीज हुए ‘दबंग 3’ के टाइटल सॉन्ग ‘हुड़ हुड़ दबंग’ में सलमान को कुछ साधु संतों के साथ डांस करते दिखाया गया. साधुओं का इस तरह डांस करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार इससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है.

यह भी पढ़ें: VIDEO VIRAL: गलती से पैंट की चैन बंद करना भूल गए कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे ने दिलाया याद

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सई मंजरेकर भी हैं. इस बार फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) में चुलबुल पांडे (सलमान खान) को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

अगर खबरों की मानें तो सलमान,सारा अली खान के साथ भी नजर आएंगे. चर्चा है कि सारा, सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी. लेकिन अभी तक इस बारे में कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

अगर ऐसा होता है तो दोनों के फैंस के लिए ये किसी बड़ी खबर से कम नहीं होगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे. वैसे पिछले काफी वक्त से आनंद , सलमान के साथ फिल्में बनाने को लेकर तैयार कर रहे थे.

First Published : 03 Dec 2019, 09:16:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.