News Nation Logo
Banner

Palak Tiwari का इग्नोर किया जाना पिता Raja Choudhary को नहीं आया पसंद, कह दी ऐसी बात!

टेलीविजन के रियलिटी शो, बिग बॉस 2 में शामिल होने के बाद लोकप्रिय हुए एक्टर राजा चौधरी (Raja Chaoudhary) ने पहले एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) से शादी की थी और अब वह अपनी दूसरी पत्नी श्वेता सूद (Shweta Sood) के साथ तलाक का मामला लड़ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 03 Aug 2022, 05:35:09 PM
article l 202136616012457684000raja

Shweta Tiwari, Raja Choudhary (Photo Credit: Social Media)

:  

टेलीविजन के रियलिटी शो, बिग बॉस 2 (Bigg Boss 2) में  शामिल होने के बाद लोकप्रिय हुए एक्टर राजा चौधरी (Raja Chaoudhary) ने पहले एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) से शादी की थी और अब वह अपनी दूसरी पत्नी श्वेता सूद (Shweta Sood) के साथ तलाक का मामला लड़ रहे हैं. उनकी एक्स लवर  श्रद्धा शर्मा (Shraddha Sharma) ने उन पर शराब का आरोप लगाया है और उनकी बेटी पलक तिवारी के पास उनसे मिलने का समय नहीं है. राजा का कहना है कि वह "हर उस व्यक्ति से इमोशनल  तौर पे आहत हैं जिन्हे  वह जानते थे" और वह एक "दिल टूटा " व्यक्ति बन चुके हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान, राजा ने यह स्वीकार किया है कि उन्हें पीने की समस्या है और वह डॉक्टरों की मदद से इसे दूर करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन वह इससे लड़ने में असमर्थ रहे हैं क्योंकि उनके डॉक्टरों के अनुसार वह "एक लूप में" हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके माता-पिता ने उनके साथ रहने से इनकार कर दिया है और उन्हें वापस मुंबई भेज दिया है क्योंकि उन्हें  एक्टर पर भरोसा नहीं है".  वहीं दूसरी तरफ राजा ने बताया कि, 2007 में उनके और श्वेता तिवारी से अलग होने के बाद उनका जीवन बदल गया. उन्होंने कहा, "मैं 'बिग बॉस' में आया और कई चीजें होने लगीं. मुझे बुरा दिखाया गया है लेकिन मैं बुरा हूं नहीं."

आपको बता दें कि, श्वेता तिवारी और राजा चौधरी साल 1998 में शादी के बंधन में बंध गए थे. 2012 में उनका तलाक हो गया था, और साल 2021 में, वह तेरह साल बाद अपनी बेटी पलक (Palak Tiwari) से मिले. उन्होंने पलक को आखिरी बार तब देखा था जब वह एक बच्ची थी. लेकिन अब वह काम में बिजी हैं और वे काफी समय से नहीं मिले हैं. उन्होंने आगे कहा, 'मैं उन्हें मैसेज या ईमेल करता हूं और उनके जवाब का इंतजार करता हूं. मुझे अपनी बेटी से मिलने का मौका नहीं मिलता. हो सकता है कि वह बहुत व्यस्त हो या शायद वह मुझे अनदेखा कर रही हो." हालाँकि, राजा को इससे कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि उन्हे याद है कि उनके पास भी अपने छोटे दिनों में अपने माता-पिता के लिए भी समय नहीं था. श्वेता तिवारी से तलाक के सालों बाद 2015 में उन्होंने दिल्ली की कॉरपोरेट प्रोफेशनल श्वेता सूद (Shweta Sood) से शादी की थी. लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं और तलाक के लिए अर्जी दे चुके हैं. राजा को उम्मीद है कि मामला जल्द ही सुलझ जाएगा.

यह भी पढें - 'Kesariya' गाने को किया जा रहा है खूब ट्रोल, फिर भी Alia Bhatt ने दिखाया 'घमंड'

अब अगर बात करें राजा के वर्क फ्रंट कि तो, राजा ने कहा है कि उन्हें अब एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसके बजाय, उनके पास एक रियल एस्टेट और हॉस्पिटैलिटी का बिज़नेस  है और वह उसी के लिए काम कर रहे हैं.

First Published : 03 Aug 2022, 05:35:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.