logo-image

सोनम कपूर के बच्चे की खबर सुनकर घबराए पिता अनिल कपूर

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा ने 20 अगस्त, शनिवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. उनके चाहने वाले और घर वाले इस खबर से बहुत खुश हैं.

Updated on: 23 Aug 2022, 03:55 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा ने 20 अगस्त, शनिवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. उनके चाहने वाले और घर वाले इस खबर से बहुत खुश हैं. लेकिन इस खबर से कोई बहुत ज्यादा खुश है तो वो हैं उनके पिता अनिल कपूर. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में जब उन्होंने बच्चे को जन्म नहीं दिया था तब बताया था कि उनके पिता यानि मिस्टर झक्कास काफी घबराए हुए थे. वो खुद को नाना के तौर पर देख नहीं पा रहे थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस (Sonam Kapoor) का कहना था कि उनके पिता ने जैसे ही इस खबर को सुना तो वो भावुक हो गए थे. सोनम कपूर का इंटरव्यू यह तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए - Twinkle Khanna ने आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के महत्व के बारे में की चर्चा

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू में सोनम (Sonam Kapoor) ने कहा था, 'मुझे लगता है कि मेरे पापा डरे हुए हैं. वह खुद को नाना के रूप में नहीं देखते- लंबे समय तक, उन्होंने खुद को माता-पिता के रूप में भी नहीं देखा- लेकिन वह तब भावुक हो गए थे जब मैंने उनसे कहा कि मैं पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हूं'.

सोनम ने आगे कहा, 'जब मैंने उन्हें खबर दी, उससे कुछ समय पहले वह चंडीगढ़ में 'जुगजुग जीयो' की शूटिंग कर रहे थे और मां के साथ वहां के इलाके के कुछ मंदिरों में जा रहे थे. अब, पिताजी विशेष रूप से धार्मिक या आध्यात्मिक नहीं हैं, इसलिए जब मॉम ने मजाक में उनसे पूछा कि वह किस लिए प्रार्थना करने जा रहे हैं, और उन्होंने जवाब दिया, एक पोता'.