News Nation Logo
Banner

शाहिद कपूर की 'जर्सी' से जुड़े उनके पिता पंकज कपूर, फिल्म में निभाएंगे ये दमदार रोल

ये दूसरी बार है जब सिल्वर स्क्रीन पर बाप और बेटे की जोड़ी साथ नजर आएगी. इससे पहले दोनों फिल्म शानदार में नजर आए थे. जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

By : Vivek Kumar | Updated on: 05 Dec 2019, 11:03:09 AM
Shahid Kapoor

Shahid Kapoor (Photo Credit: Instagram Grab)

नई दिल्ली:

'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की सफलता के बाद अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी अगली फिल्म 'जर्सी' (Jersey) की तैयारी में जुट गए हैं. गौतम तिन्नौरी की फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ अब उनके पिता दिग्गज एक्टर पंकज कपूर (Pankaj  Kapur) भी जुड़ गए हैं. अगले साल 28 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म जर्सी में पंकज कपूर, शाहिद के मेंटोर यानी कोच की भूमिका में होंगे.

ये दूसरी बार है जब सिल्वर स्क्रीन पर बाप और बेटे की जोड़ी साथ नजर आएगी. इससे पहले दोनों फिल्म शानदार में नजर आए थे. जो कि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. फिल्म में शाहिद के साथ आलिया भट्ट भी लीड रोल में थीं. वैसे अब बाप-बेटे को एकसाथ पर्दे पर देखना फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं होगी. फिल्म में शाहिद के साथ म्रुणाल ठाकुर भी हैं.

यह भी पढ़ें: 'अंखियां मिलाऊं, कभी अंखियां चुराऊं' में माधुरी दीक्षित ने दिखाया अपना सफर, देखें जबरदस्त VIDEO

कुछ वक्त पहले शाहिद ने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह शानदार बल्लेबाजी करते हुए छक्के लगाते हुए नजर आए. इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- "#jersey #prep."

View this post on Instagram

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद के इस वीडियो पर उनके भाई ईशान खट्टर ने लिखा- शॉट... तो वहीं अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने इसे आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया..

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)ने कहा, कबीर सिंह (movie Kabir Singh) के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए. लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी (Film Jersey) देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी. यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है.

यह भी पढ़ें: टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला हुए इमोशनल, रोती हुई फोटो को देखकर सपोर्ट में उतरे फैन्स

जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी (Film Director Gautam Tinnanauri) कर रहे हैं. खास बात यह है कि फिल्म के तेलुगू वर्जन को गौतम (Gautam Tinnanauri)ने ही डायरेक्ट किया था. 

View this post on Instagram

#jersey the prep begins.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

अगर बात करें जर्सी के तेलुगू वर्जन की तो फिल्म के लीड रोल को 'नानी' ने प्ले किया था. जर्सी की पूरी कहानी एक क्रिकेटर इर्दगिर्द बुनी गई है. फिल्म में नानी के अलावा सत्यराज, ब्रह्माजी और रोहित कामरा मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

वैसे आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे. इससे पहले वह दिल बोले हडिप्पा में क्रिकेटर की भूमिका दिखे थे फिल्म में उनके साथ रानी मुखर्जी लीड रोल में थीं.

First Published : 05 Dec 2019, 10:51:15 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×