News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को मिला फिल्मफेयर अवार्ड ऑफ ऑनर

मनीष ने कहा कि एक तकनीकी परिधान डिजाइनर से लेकर फैशन हाउस तक का मेरा सफर आज एक फुल सर्कल जैसा लगता है. मुझे अपने इस सफर पर गर्व है

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 06 Feb 2020, 05:11:27 PM
मनीष मल्होत्रा

मनीष मल्होत्रा (Photo Credit: https://twitter.com/filmfare)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड फैशन में अपने 30 साल के बेहतरीन व अमूल्य योगदान के लिए डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को फिल्मफेयर अवार्ड ऑफ ऑनर से नवाजा गया. उन्होंने इस पर कहा, "मैं यह समझने में कभी-कभार विफल रहता हूं कि सिनेमा और फैशन के बीच एक छोटी सी दरार क्यों है. मेरे ख्याल से दोनों ही रचनात्मक माध्यम हैं और दोनों को साथ में मिलाना एक बेहद ही शानदार मुद्दा है."

आईएएनएस लाइफ को दिए एक विशेष साक्षात्कार में डिजाइनर ने कहा, "एक तकनीकी परिधान डिजाइनर से लेकर फैशन हाउस तक का मेरा सफर आज एक फुल सर्कल जैसा लगता है. मुझे अपने इस सफर पर गर्व है और प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से इस सफर में जुड़ने वालों और मेरे काम को अपना समर्थन देने के लिए फिल्मफेयर को मेरा धन्यवाद."

ये भी पढ़ें- The Kapil Sharma Show: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया मजेदार किस्सा, गर्लफ्रेंड को बताते थे 'बहन'

उन्होंने आगे कहा, "हमारे देश के भविष्य के बेहद प्रतिभाशाली सितारों सहित आज कलाकारों की चौथी पीढ़ी के साथ काम करते हुए तीस साल हो गए. एक हजार से अधिक फिल्में, अब तो मैंने इन्हें गिनना भी बंद कर दिया है." इंडस्ट्री के यह बेहतरीन डिजाइनर फिलहाल करण जौहर की अगली परियोजना 'तख्त' पर काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी.

मल्होत्रा ने आईएएनएस लाइफ को बताया, "मैंने हाल ही में अपने पिता को खोया है. 93 साल की उम्र में उनका निधन हुआ. एक चीज जो मैंने उनसे सीखी है, वह ये कि कभी रुकना नहीं है. उन्होंने 91 साल की उम्र तक काम किया और जब उनकी सेहत ने उन्हें ऐसा करने की और अनुमति नहीं दी, तब वह रुके. मैं तो बस 53 साल का हूं. मुझे लगता है कि यह आधा ही सफर है, अभी तो मीलों चलना है."

First Published : 06 Feb 2020, 05:11:27 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.