logo-image

फारुक कबीर ने खुदा हाफिज 2 गाने के लिए विशाल मिश्रा के साथ किया सहयोग

फारुक कबीर ने खुदा हाफिज 2 गाने के लिए विशाल मिश्रा के साथ किया सहयोग

Updated on: 25 Jan 2022, 05:50 PM

मुंबई:

निर्देशक फारुक कबीर ने संगीतकार विशाल मिश्रा के साथ अपनी आगामी निर्देशित फिल्म खुदा हाफिज: चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा के एक गाने के लिए हाथ मिलाया है, जिसके साथ उन्होंने इससे पहले फ्रेंचाइजी के पुराने एडिशन में काम किया था।

विशाल ने खुदा हाफिज एल्बम के लिए 2020 में जान बन गए गाने को कंपोज किया था।

हाल ही में, स्टूडियो सेशन से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। अपनी फिल्म के संगीत और कहानी में इसके हिस्से के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, फारुक ने कहा, कहानी कहने की कला में संगीत एक प्राथमिक भूमिका निभाता है। इसमें गहरी भावनाओं को जगाने की शक्ति है।

संगीतकार के साथ अपने सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, निर्देशक ने कहा, विशाल मिश्रा खुदा हाफिज 2 के साथ मेरे ²ष्टिकोण को समझते हैं और मुझे यकीन है कि यह एक और यादगार गीत होगा। मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।

खुदा हाफिज: चैप्टर 2- अग्नि परीक्षा में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय हैं। पिछले महीने, फिल्म ने मिस्र में अपने शेड्यूल के अंतिम चरण को पूरा किया और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.