logo-image

फारुक कबीर ने शुरू किया खुदा हाफिज 2 की शूटिग का दूसरा शेड्यूल

फारुक कबीर ने शुरू किया खुदा हाफिज 2 की शूटिग का दूसरा शेड्यूल

Updated on: 02 Nov 2021, 08:05 PM

मुंबई:

फारुक कबीर ने पिछले साल अपनी निर्देशित फिल्म खुदा हाफिज से भारतीय एक्शन थ्रिलर जॉनर में कदम रखा। विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत फिल्म ओटीटी पर सफल रही। निर्देशक अब फिल्म के सीक्वल के साथ वापसी कर रहे हैं।

पहला शेड्यूल खत्म करने के बाद, निर्देशक ने मिस्र में अपनी रेकी से लौटने के बाद, फिल्म के दूसरे शेड्यूल के साथ शुरुआत की है।

खुदा हाफिज चैप्टर-2 : अग्नि परीक्षा शीर्षक से, फिल्म वर्तमान में मुंबई में शूटिंग के अपने दूसरे शेड्यूल में है। दिल्ली और मुंबई में बैक-टू-बैक शूटिंग शेड्यूल के बाद, फारुक कबीर और उनकी टीम की इस साल एक कामकाजी दिवाली होगी।

उसी के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा, आने वाले दिनों के लिए हमारे पास खुदा हाफिज चैप्टर 2 के लिए एक तंग कैलेंडर है। टीम और मैं शेड्यूल के दौरान कुछ सबसे महत्वपूर्ण और हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे। यह मेरा जुनून प्रोजेक्ट है और मैं इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत अधिक उत्साहित हूं।

फारुक ने फिल्म के शेड्यूल के अंतर्राष्ट्रीय चरण के लिए मिस्र में स्थानों को एक साथ शॉर्टलिस्ट किया है। खुदा हाफिज चैप्टर-2 : अग्नि परीक्षा में फिर से विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया जा रहा है और संजीव जोशी, आदित्य चौकसे और हसनैन हुसैनी द्वारा सह-निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.