logo-image

कंगना की कार पर पंजाब में हुआ हमला, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वीडियो में कह रही हैं कि अगर सिक्योरिटी ना हों तो मेरा क्या हाल होगा. इतनी सारी पुलिस है उसके बाद भी मुझे नहीं निकलने दिया जा रहा है.

Updated on: 03 Dec 2021, 05:16 PM

highlights

  • कंगना की कार को प्रदर्शनकारियों ने खेरा
  • कंगना ने कई वीडियो शेयर किये हैं
  • कंगना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को आज अपना सोशल मीडिया पर बोलने वाले बयानों की वजह से मुसीबत झेलनी पड़ी. कंगना मनाली से चंडीगढ़ जाने के रास्ते में थीं जहां उनकी कार को प्रदर्शनकारी किसानों (Farmer Protest) ने रोक लिया. जिसकी तस्वीरें और वीडियो कंगना और सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. वीडियो में कंगना बता रही हैं कि ये एक मॉब लिंचिंग जैसे हालात हैं और उनकी कार को काफिले के साथ जबरदस्ती रोका गया है. कंगना वीडियो में बताती हैं कि उनके साथ अगर सिक्योरिटी नहीं होती तो वहां लिंचिंग हो जाती. 

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande की शादी के फंक्शन की हुई शुरुआत, देखें Photos

इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किये गए वीडियो के साथ कंगना ने लिखा, 'जैसे ही मैं पंजाब में घुसी मेरी कार पर भीड़ ने हमला बोल दिया. वे कह रहे हैं कि वे किसान हैं.' कंगना वीडियो में बोल रही हैं कि मेरी कार को अंदर घुसने नहीं दिया जा रहा है. क्या मैं कोई पॉलिटीशियन हूं. ये किस तरह का व्यवहार है.' कंगना ने एक के बाद एक कई क्लिप शेयर की हैं. जिनमें वे वहां के हालात के बारे में बता रही हैं. कंगना की कार चारों तरफ से भीड़ से घिरी नजर आ रही है.

कंगना वीडियो में कह रही हैं कि अगर सिक्योरिटी ना हों तो मेरा क्या हाल होगा. इतनी सारी पुलिस है उसके बाद भी मुझे नहीं निकलने दिया जा रहा है. इसके साथ ही ये लोग गंदी गालियां दे रहे हैं. मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है. यहां स्थिति अनबिलीविबल है. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के काम की बात करें तो आने वाले समय में कंगना के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. आखिरी बार कंगना फिल्म थलाइवी में नजर आई थीं. फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. कंगना ने फिल्म में जयललिता का किरदार निभाया था. कंगना के अभिनय की दर्शकों ने काफी तारीफ की थी. कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह धाकड़, तेजस में नजर आएंगी.