logo-image

'तूफान' के लिए तूफानी ट्रेनिंग करते दिखे फरहान अख्तर, शेयर किया प्रैक्टिस वीडियो

फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक स्पीडबॉल के साथ प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 20 Nov 2019, 04:07 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "तूफ़ान" के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं और इस की झलक शेयर करते हुए अभिनेता ने अपने प्रैक्टिस सेशन से एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है. फरहान अख्तर सही मायने में एक बहु-प्रतिष्ठित कलाकार हैं, जो इनदिनों अपनी आने वाली फिल्म "तूफ़ान" की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे हैं.

फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक स्पीडबॉल के साथ प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और यह नज़ारा निश्चित रूप से आपके होश उड़ा देगा!

फ़िल्म तूफ़ान से बीटीएस क्षणों को शेयर करते हुए, फरहान अख्तर लिखते हैं,"Keeping at it. #toofaninthemaking #bts #boxerlife #drillsforskills #speedball 🥊"

अपने काम के प्रति प्रतिबद्धता ने फरहान को इंडस्ट्री का बहुप्रशंसित अभिनेताओं में से एक बना दिया है. यही है वजह है कि वह एक उत्साही मनोरंजनकर्ता है. भाग मिल्खा भाग में एक एथलीट की भूमिका के साथ दिल जीतने के बाद, अभिनेता आगामी फिल्म 'तूफ़ान' में एक ओर पावर-पैक तारकीय परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है.

आर.ओ.एम.पी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म "तूफ़ान" राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है.