logo-image

अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में आए फरहान अख्तर, बोले- उसके उत्साह का मर्डर मत करो...

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के बचाव में एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 20 Feb 2021, 07:00 PM

नई दिल्ली:

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में हुए आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction 2021) में उन्हें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 20 लाख रुपये के उनके बेस प्राइज पर खरीदा जिसके बाद से सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बात एक बार फिर शुरू हो गई. अब बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के बचाव में एक ट्वीट किया है जो वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) कह रहे हैं कि अर्जुन तेंदुलकर के उत्साह को मत कम करो.

यह भी देखें: कंट्रोवर्सी क्वीन रिहाना का है बर्थडे

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मुझे लगता है कि मुझे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में यह कहना चाहिए. हम एक ही जिम में जाते हैं और मैंने देखा है कि वह अपनी फिटनेस पर कितना मेहनत करता है, उसका ध्यान बेहतर क्रिकेटर बनने पर है. उस पर नेपोटिज्म जैसा शब्द लगाना गलत और काफी क्रूर है. शुरू होने से पहले उसके उत्साह को मत कम करो.' फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Tendulkar (@arjuntendulkar24)

यह भी पढ़ें: सिनेमाघरों में एक बार फिर चलेगा रणवीर-दीपिका का जादू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म '83'

बता दें कि आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction 2021) के बाद से ही अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को सोशल मीडिया पर निशान बनाया जा रहा है. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर  का बेस प्राइस 20 लाख रुपये था, और उन्हें इसी प्राइज पर खरीदा भी गया. अर्जुन तेंदुलकर हाल में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेले थे और वह पिछले कुछ समय से मुंबई इंडियंस की टीम के साथ ट्रेनिंग करते आ रहे थे. सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का जन्म 24 सिंतबर 1999 में हुआ था. बचपन से अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को क्रिकेट खेलते हुए देखा गया है. अर्जुन तेंदुलकर ने अपना टी-20 डेब्यू 15 जनवरी 2021 में मुंबई के लिए किया है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर  के क्रिकेट करियर को देखे तो उन्होंने अभी तक दो मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ तीन रन बनाए हैं. हालांकि गेंदबाजी में उन्होंने दो विकेट हासिल किए और उनका औसत 33.50 का रहा है.