logo-image

फरहान अख्तर ने शेयर किया थ्रोबैक Video, 'Toofan' के लिए की है कड़ी मेहनत

2 साल पहले का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बताया कि फिल्म में अपनी भूमिका के लिए उन्होंने ट्रेनिंग पहले ही शुरू कर दी थी

Updated on: 25 Mar 2021, 04:42 PM

highlights

  • फरहान अख्तर ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो
  • वीडियो में फरहान बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं
  • फरहान ने फिल्म के लिए 2 साल पहले ही ट्रेनिंग शुरू कर दी थी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बॉक्सिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. फरहान अख्तर जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' में एक बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, टीजर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म ने जबरदस्त हलचल पैदा कर दी है. 2 साल पहले का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर करते हुए फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बताया कि फिल्म में अपनी भूमिका के लिए उन्होंने ट्रेनिंग पहले ही शुरू कर दी थी. फिल्म में फरहान अख्तर डोंगरी से एक गुंडे की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे जो एक राष्ट्रीय मुक्केबाज बनने का सफर तय करता है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान के बाद अब आर माधवन को हुआ कोरोना, मजेदार अंदाज में किया ट्वीट

निस्संदेह, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) लंबे समय से इस किरदार के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं, यही वजह है कि उन्हें अपने द्वारा निभाये गए किरदारों के प्रति अपने समर्पण के लिए जाना जाता है. फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है. तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृत्युंजय ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 'तूफान' का प्रीमियर 21 मई 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: रानी-सैफ की ‘बंटी और बबली 2’ की रिलीज डेट टली

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) एक बार फिर फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के बाद धमाकेदार किरदार में नजर आने वाले हैं. तूफान(Toofan) के टीजर की बात करें तो 1 मिनट 53 सेकेंड के टीजर की शुरुआत बॉक्सिंग रिंग से होती है जिसमें कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है. फिल्म के टीजर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. निर्देशक ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में फिल्म 'तूफान' (Toofan) कोरोना वायरस महामारी की वजह से अब तक रिलीज नहीं हुई थी. तूफान के अलावा कार्तिक आर्यन की धमाका, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी की फिल्में भी आने वाले समय में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होंगी.