logo-image

जोश से भरा फिल्म 'तूफान' का टाइटल ट्रैक रिलीज, देखें Video

सिद्धार्थ महादेवन की आवाज में इस टाइटल ट्रैक के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं और शंकर एहसान लॉय द्वारा इसे तैयार किया गया है

Updated on: 14 Jul 2021, 11:42 AM

highlights

  • तूफान फिल्म का टाइटल ट्रैक 'तोडूं ताक' रिलीज
  • गाने में दिखा फरहान अख्तर का जबरदस्त अंदाज
  • 16 जुलाई, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी 'तूफान'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) का पहला गाना  'तोडूं ताक' रिलीज गया है. फिल्म के इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. फिल्म का ये सॉन्ग एक रैप है. फिल्म का ये गाना आपके एनर्जी लेवल को बढ़ा देता है. सिद्धार्थ महादेवन की आवाज में इस टाइटल ट्रैक के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं और शंकर एहसान लॉय द्वारा इसे तैयार किया गया है. फिल्म का ये सॉन्ग किसी तूफानी सॉन्ग से कम नहीं है. गाने में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का एक अलग ही एनर्जी लेवल देखने को मिल रहा है. गाने के वीडियो में फरहान काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी देखें: सोशल मीडिया क्वीन हैं अवनीत कौर

निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म 'तूफान' (Toofan) में फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. फिल्म 'तूफान' (Toofan) भारत में समेत 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. इससे पहले फिल्म का सॉन्ग 'जो तुम आ गए हो' (Jo Tum Aa Gaye Ho) रिलीज हुआ था. जिसके वीडियो में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला था.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर लद्दाख में कचरा फैलाने का आरोप, टीम ने कही ये बात 

'जो तुम आ गए हो' (Jo Tum Aa Gaye Ho) को प्लेबैक सिंगिंग अरिजीत सिंह ने गाया है वहीं इसके बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं. फिल्म 'तूफान' (Toofan) फरहान अख्तर द्वारा निभाए गए एक बॉक्सर की कहानी है, जो अपनी हदों को पार करता है और जीतने के लिए कड़ी मेहनत करता है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा की बात करें तो उनकी फिल्म रंग दे बसंती ने उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म के लिए बाफ्टा नामांकन दिलाया था, फरहान अख्तर के साथ राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में भी काम कर चुके हैं.