News Nation Logo

'Toofan' के प्रीमियर से पहले रिलीज हुआ सॉन्ग 'गहरे अंधेरे'

फिल्म के सॉन्ग 'गहरे अंधेरे' (Gehre Andhere) के बोल भी जावेद अख्तर ने लिखे हैं. फिल्म के इस गाने को संगीतकार विशाल ददलानी ने अपनी आवाज दी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Jul 2021, 05:54:40 PM
toofan song

फिल्म तूफान सॉन्ग रिलीज (Photo Credit: फोटो- @Zee Music Company youtube video grab)

highlights

  • तूफान फिल्म का सॉन्ग 'गहरे अंधेरे' रिलीज
  • फरहान अख्तर का जबरदस्त अंदाज फैंस को आ रहा पसंद
  • अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई, 2021 से स्ट्रीम होगी 'तूफान'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'तूफान' (Toofan) कल 16 जुलाई, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. इससे पहले फिल्म से एक और सॉन्ग रिलीज किया गया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फिल्म के इस 'तूफानी' साउंडट्रैक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म के सॉन्ग 'गहरे अंधेरे' (Gehre Andhere) के बोल भी जावेद अख्तर ने लिखे हैं. फिल्म के इस गाने को संगीतकार विशाल ददलानी ने अपनी आवाज दी है. सॉन्ग के वीडियो में फरहान अख्तर के दर्दनाक सफर को दिखाया गया है. इसमें दिखाया गया है कि कितनी मेहनत के बाद वो अपने मुकाम को हासिल करते हैं.

यह भी देखें: राहुल वैद्य और दिशा परमार की परफेक्ट जोड़ी

इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक 'तोडूं ताक' रिलीज किया गया था. एनर्जी लेवल को बढ़ा देने वाले इस रैप सॉन्ग के बोल जावेद अख्तर ने लिखे हैं और शंकर एहसान लॉय द्वारा इसे तैयार किया गया है. फिल्म के इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे फरहान अख्तर मेहनत करते हैं. इस फिल्म के लिए फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बॉक्सर बनने की ट्रेनिंग ली है. सोशल मीडिया पर फरहान ने कई वीडियो शेयर किये थे जिनमें वो बॉक्सिंग सीखते नजर आए थे. फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है.

फिल्म 'तूफान' (Toofan) फरहान अख्तर द्वारा निभाए गए एक बॉक्सर की कहानी है, जो अपनी हदों को पार करता है और जीतने के लिए कड़ी मेहनत करता है. फिल्म के निर्देशक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा की बात करें तो उनकी फिल्म रंग दे बसंती ने उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के साथ-साथ सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म के लिए बाफ्टा नामांकन दिलाया था, फरहान अख्तर के साथ राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' में भी काम कर चुके हैं. फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के लिए भी फरहान अख्तर ने कड़ी मेहनत की थी. फिल्म में फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की कहानी दिखाई गई थी. बीते दिनों मिल्खा सिंह का निधन हो गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Jul 2021, 05:54:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.