logo-image

PHOTO: गर्लफ्रेंड की Toned Legs को देखकर खुद को रोक नहीं पाए फरहान अख्तर, किया ये कमेंट

शिबानी की तस्वीरों को देखकर मल्टी टैलेंटेड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी बिना कमेंट किए नहीं रह पाए

Updated on: 23 Oct 2019, 01:48 PM

नई दिल्ली:

टीवी शो झलक दिखला जा सीजन 5 में अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) इन दिनों अपने हॉट अवतार को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शिबानी काफी हॉट लग रही हैं. शिबानी (Shibani Dandekar) ने पर्पल कलर की हाई स्लिट गाउन पहनी है.

शिबानी की तस्वीरों को देखकर मल्टी टैलेंटेड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी बिना कमेंट किए नहीं रह पाए. फरहान ने कमेंट करते हुए कहा, 'वर्कआउट का असर दिखाई दे रहा है. लेग्स एकदम सुपर टोन्ड लग रही है.'

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने उठाया तापसी पन्नू की बीमारी का मजाक तो मिला ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

बता दें कि फिल्ममेकर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों छुट्टियां मनाने के लिए साथ में मेक्सिको भी गए थे. कई बार दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा के शो में शाहिद कपूर ने किया खुलासा, कहा- सलमान, अजय और ऐश्वर्या के साथ बन सकती थी 'पद्मावत'

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं फरहान की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो 6 साल तक साथ रहने के बाद फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने पत्नी अधूना को तलाक दे दिया था. दोनों की दो बेटियां हैं, शाक्य और अकीरा.

यह भी पढ़ें: हॉट सिल्वर ड्रेस में मलाइका ने डांस फ्लोर पर मचाया तहलका, साथ में दिखे अर्जुन कपूर

View this post on Instagram

Beach bums ☀️🌴 @shibanidandekar ❤️ 📸 @abheetgidwani

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

खबरों की मानें तो वह बहुत जल्द शिबानी दांडेकर से शादी कर सकते हैं. साल 2008 में फरहान ने 'रॉक ऑन' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. लोग उनकी एक्टिंग और सिंगिंग के कायल हो गए. इसके बाद 'लक बाय चांस' में भी काम किया. 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्मों से वह सभी के दिल पर छा गए.

फरहान हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky is Pink) में नजर आए थे.