logo-image

Don 3: फिल्म में कियारा आडवाणी की कास्टिंग को लेकर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कौन होगा फीमेल लीड

डायरेक्टर फरहान अख्तर ने पिछले हफ्ते अपनी फिल्म डॉन 3 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ लीड एक्ट्रेस का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कथित तौर पर मेकर कियारा आडवाणी के साथ बातचीत कर रहे हैं.

Updated on: 17 Aug 2023, 08:59 AM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर फरहान अख्तर ने पिछले हफ्ते अपनी फिल्म डॉन 3 की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी. फिल्म में रणवीर सिंह के साथ लीड एक्ट्रेस का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन कथित तौर पर मेकर कियारा आडवाणी के साथ बातचीत कर रहे हैं. द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक डॉन 3 की अनाउंसमेंट पिछले सप्ताह फिल्म मेकर फरहान अख्तर ने की थी. सबसे पहले, फरहान ने ऑडियंस को '3' लोगो और डॉन की थीम के साथ हिंट दिया, ताकि यह मेसेज दिया जा सके कि डॉन 3 ऑफिशियल तौर पर बन रही है.  फिर उन्होंने रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में ताज पहनाकर एक लोगों के सामने पेश किया. फिल्म से अभिनेता का लुक पहले ही टीज़र के रूप में सामने आ चुका है, लेकिन मुख्य अभिनेत्री की घोषणा अभी तक नहीं की गई है. इससे पहले, निर्माताओं ने रणवीर सिंह के साथ अभिनय करने के लिए अभिनेत्री कियारा आडवाणी से संपर्क किया है. अब इन खबरों के बीच फरहान ने फीमेल लीड की कास्टिंग को लेकर खुलकर बात की है.

फरहान अख्तर डॉन 3 में फीमेल लीड के बारे में कर रहे हैं विचार

फरहान अख्तर डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ मुख्य अभिनेत्री की कास्टिंग पर विचार कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, फरहान से उस दिवा का खुलासा करने के लिए कहा गया जो फिल्म में मेन लीड की भूमिका निभाएगी. फरहान ने जवाब दिया कि फ़ैसला अंतिम रूप लेने की प्रक्रिया में है और वह सही समय पर उनके नाम की घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा, “ठीक है, यह सब काम प्रगति पर है. मैं खुद से आगे बढ़कर कुछ ऐसा नहीं कहना चाहता जिसे मुझे किसी अन्य कारण से वापस लेना पड़े, लेकिन जब भी ऐसा होगा, आपको पता चल जाएगा.

डॉन 3 के मेकर्स के ऑफिस में देखी गई थी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 

जानकारी के मुताबिक, प्रोजेक्ट के निर्माता कियारा आडवाणी के साथ बातचीत कर रहे हैं. उन्हें डॉन 3 के निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट ऑफिस में देखा गया था, और सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म के संबंध में एक बैठक के लिए था. उन्होंने स्पष्ट रूप से स्क्रिप्ट के लिए मौखिक सहमति दे दी है, हालांकि वह फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के किरदार रोमा का किरदार नहीं निभाएंगी. यह सत्यप्रेम की कथा अभिनेत्री के लिए एक और उपलब्धि होगी, जो पहले से ही वॉर 2 और गेम चेंजर जैसी बड़े बजट की फिल्मों के लिए चर्चा में हैं.

डॉन 3 में डॉन का किरदार निभा रहे हैं फरहान अख्तर 

फरहान अख्तर ने बताया कि ऑडियंस रणवीर सिंह की डॉन 3 से क्या उम्मीद कर सकते हैं. जारी किए गए टीज़र वीडियो के बारे में बात करते हुए, फरहान ने कहा, “हमने सिर्फ एक अनाउंसमेंट की क्योंकि मेरा मानना ​​है कि रणवीर के लिए यह पल अच्छा है जहां वह दुनिया को बताते हैं कि वह डॉन का किरदार निभा रहे हैं. लोग धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से समझने लगेंगे कि हम उसके साथ क्या करने वाले हैं इसलिए हमें उस पर थोड़ा समय चाहिए'

डॉन 3 की शूटिंग 2025 में शुरू होने की उम्मीद

डायरेक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया कि रणवीर की डॉन में दर्शकों को क्या अलग देखने को मिलेगा. “हमारे पास स्क्रिप्ट, स्क्रिन प्ले, सब कुछ मौजूद है. इसमें एक्शन, रोमांच और निश्चित रूप से एक थ्रिलर कहानी होगी, लेकिन मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए बड़ा आनंद कारक यह है कि वे यह देखना चाहेंगे कि रणवीर इस भूमिका के साथ क्या कर रहे हैं. फरहान ने कहा, यह ऐसी चीज है जिस पर हम वास्तव में ध्यान दे रहे हैं और उसके लिए सही प्रकार की टोन खोजने की कोशिश कर रहे हैं. डॉन 3 की शूटिंग 2025 में शुरू होने की उम्मीद है.