logo-image

'तूफान' के सेट से फरहान अख्तर ने शेयर की फोटो, देखिए दमदार लुक

'तूफान' के साथ फरहान छह सालों के बाद मेहरा संग वापस काम करने जा रहे हैं. इससे पहले ये 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम कर चुके हैं जो दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह की जीवनी पर आधारित एक फिल्म थी.

Updated on: 17 Nov 2019, 10:48 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता-फिल्मकार फरहान ने अपनी आने वाली फिल्म 'तूफान' के लिए बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेने की एक नई तस्वीर शेयर की है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस फिल्म के निर्देशक हैं. फरहान ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सप्ताहांत में तूफान."

इस किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए फरहान बड़े पैमाने पर एक बॉडी ट्रांसफॉरमेशन में से होकर गुजर रहे हैं और इसके लिए वह बॉक्सिंग का प्रशिक्षण भी ले रहे हैं, ताकि वह फिल्म में अपने किरदार को निपुणता के साथ निभा सकें.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के साथ आयुष्मान के लव सीन्स को देखकर असुरक्षित हो गईं थीं ताहिरा

'तूफान' के साथ फरहान छह सालों के बाद मेहरा संग वापस काम करने जा रहे हैं. इससे पहले ये 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम कर चुके हैं जो दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह की जीवनी पर आधारित एक फिल्म थी. 'तूफान' अगले साल 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बता दें कि कुछ वक्त पहले तूफान की शूटिंग करते वक्त फरहान घायल हो गए थे, जिससे उन्हें हाथों में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया था. हाल ही में फरहान, प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आए. सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी फिल्म में दोनों ही स्टार जायरा वसीम के माता-पिता के रोल में नजर आए. अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म की ओपनिंग फीकी रही.

(इनपुट आईएएनएस से)