logo-image

Farhan Akhtar: दो से तीन हुए फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, जानें कौन है वो नन्हा मेहमान

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर आज 7 नवंबर को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने ये पोस्ट करके सनसनी मचा दी थी.

Updated on: 07 Nov 2023, 08:36 PM

नई दिल्ली:

Farhan Akhtar Shibani Dandekar: बॉलीवुड में इन दिनों शादी और प्रेग्नेंसी की खबरें ज्यादा सामने आ रही हैं. अधिकतर फिल्मी कपल शादी कर रहे हैं और इसके साथ ही पेरेंट बनने की खबरें भी कुछ ज्यादा ही आ रही हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के एक हॉट कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने गुड-न्यूज दे दी है. मल्टी टेलेंटिड एक्टर फरहान अख्तर का कहना है कि वो दो से तीन हो गए हैं. सोशल मीडिया पर कपल ने बताया कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है. फैंस उन्हें इस नये मेहमान के आगमन पर बधाई भी दे रहे हैं, लेकिन इस कहानी में थोड़ा झोल है. दोस्तों फरहान और शिबानी अपने घर एक पेट डॉगी लेकर आए हैं. 

सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर आज 7 नवंबर को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने ये पोस्ट करके सनसनी मचा दी थी. हर कोई उनके घर बच्चे के आगमन की अटकलें लगाने लगा था. हालांकि, फेमस कपल गुड न्यूज शेयर करने के साथ उस सदस्य का चेहरा भी दिखाया. दोनों अपने घर एक नया पेट डॉग लेकर आए हैं जिसका नाम रूमी रखा गया है. ये पेट डॉगी काफी क्यूट है. फरहान और शिबानी दोनों इसे अपने घर का नया मेंबर बता रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

कपल ने इस क्यूट पपी की फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. फैंस भी उनके घर इस नये मेंबर को देख काफी खुश हैं. डॉग लवर फरहान और शिबानी अपने रूमी को घर में टाइम बिताते देखकर इतने खुश थे कि उन्होंने मजेदार कैप्शन के साथ इसकी फोटोज शेयर कर डालीं. उन्होंने लिखा कि, हम दो से तीन हो गए हैं. हालांकि, फैंस उम्मीद करने कि शायद शिबानी मां बनने वाली हैं, जबकि ऐसा नहीं है. 

बता दें कि, फरहान और शिबानी डॉग्स पालने के शौकीन हैं. उनके घर में और भी डॉग्स हैं जिन्हें वो अपने घर के मेंबर्स जैसा रखते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कपल अपनी फैमिली फोटोज में पेट्स के साथ नजर आते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Akhtar (@shibaniakhtar)

बता दें कि, फरहान और शिबानी डॉग्स पालने के शौकीन हैं. उनके घर में और भी डॉग्स हैं जिन्हें वो अपने घर के मेंबर्स जैसा रखते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर कपल अपनी फैमिली फोटोज में पेट्स के साथ नजर आते हैं. दोनों की मुलाकात एक रियलिटी शो के मंच पर हुई थी. करीब 4 साल तक डेटिंग के बाद दोनों ने साल 2022 में शादी रचा ली थी. शिबानी, फरहान की दूसरी पत्नी हैं.