logo-image

क्या इन सेलेब्स के पास थी पैसों की कमी? घर पर ही किया जिंदगी का ये अहम काम

बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग के ट्रेंड के बावजूद कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने अपने घर पर ही सिंपल तरीके से सेरेमनी रखी. इस लिस्ट में न्यूली वेड कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर से लेकर सोनम, दिया मिर्जा और अजय-काजोल जैसे कलाकारों का नाम शामिल है.

Updated on: 02 Mar 2022, 06:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी चीज अपने 'ड्रीम प्लेस' पर की. चाहे हम अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बात करें या प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की. लेकिन क्या आप जानते हैं कई ऐसे स्टार्स भी हैं. जिन्होंने अपनी वेडिंग को डेस्टिनेशन वेडिंग न बनाते हुए अपने घर पर एक सिंपल सेरेमनी रखकर की. जी हां, इस लिस्ट में न्यूली वेड कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर से लेकर सोनम कपूर, दिया मिर्जा और अजय-काजोल जैसे बड़े कलाकारों का नाम शामिल है. तो चलिए जानते हैं उनके बारे में-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फरहान-शिबानी
सबसे पहले बात फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की करें तो उन्होंने अख्तर फैमिली के खंडाला वाले फार्महाउस पर सिंपल सेरेमनी रखते हुए शादी की. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही. जो लोगों को काफी पसंद भी आई.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम-आनंद
बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी इस लिस्ट में शामिल हैं. जिन्होंने आनंद अहुजा (Anand Ahuja) संग अपनी आंटी के बांद्रा स्थित घर पर शादी की. जहां उनकी शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स ने शिरकत की. दोनों की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

रिया-करण
सोनम की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने भी लैविश वेडिंग न रखते हुए करण बोलानी (Karan Bolani) संग काफी सिंपल तरीके से शादी की. जिसमें उनके परिवारवाले और करीबी दोस्त ही मौजूद थे. कपल की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई. हालांकि, बाद में गेस्ट्स के लिए पार्टी रखी गई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

दिया-वैभव
बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग अपनी शादी को काफी सिंपल रखी. उन्होंने न केवल अपनी शादी सिंपल तरीके से की, बल्कि अपने आउटफिट को भी सिंपल रखा. इस दौरान दिया ने रेड कलर की साड़ी कैरी की. जबकि वैभव व्हाइट कलर के कुर्ता-पजामा में नज़र आए. दोनों की शादी में कुछ करीबी लोग ही पहुंचे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी-आदित्य
हालांकि, बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने आदित्य धर संग लॉकडाउन के समय शादी की थी. लेकिन वो भी अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में बेहद सिंपल सेरेमनी कर आदित्य संग शादी के बंधन में बंधी.अजय-काजोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

अजय-काजोल
बॉलीवुड के पावर कपल अजय (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग न करते हुए अपने घर पर नॉर्मल शादी की थी. जिस बात का खुलासा खुद अजय ने किया था. उनका कहना था कि वे वेडिंग इश्यू नहीं चाहते थे. ऐसे में उन्होंने वेडिंग को सिंपल रखा.