logo-image

Fardeen Khan Divorce: बच्चों के लिए फरदीन खान और पत्नी नताशा में छिड़ी जंग, जानें वजह

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान विस्फोट नाम फिल्म से अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जानकारी के मुताबिक, एक्टर नताशा माधवानी के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों का सामना कर रहे हैं. रिपोर्ट्स में बताया गया कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर ल

Updated on: 01 Aug 2023, 09:05 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान विस्फोट नाम फिल्म से अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जानकारी के मुताबिक, एक्टर नताशा माधवानी के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में परेशानियों का सामना कर रहे हैं. रिपोर्ट्स में बताया गया कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया है. अब, नवीनतम विकास से पता चलता है कि दोनों ने अभी तक तलाक के लिए आवेदन नहीं किया है. फरदीन खान के दोस्त ने नताशा माधवानी से उनके कथित अलगाव के बारे में जानकारी शेयर की.

भले ही इस कपल ने ऑफिशियल तौर पर अनाउंमेंट नहीं की है, या चल रही रिपोर्टों पर कमेंट्स नहीं की है, लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी शादी कठिन दौर से गुजर रही है. उन्होंने अपनी 18 साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया है. जानकारी के मुताबिक, फरदीन के एक पारिवारिक मित्र ने खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक तलाक की अर्जी नहीं दी है. मित्र ने यह भी शेयर किया कि कपल अभी भी साफ नहीं है कि 'क्या वे आपसी सहमति से इसे दायर करने के लिए तैयार हैं या क्या दोनों परिवारों में से एक इसका विरोध करेगा. 

फरदीन के दोस्त ने यह भी बताया कि अप्रैल 2009 में फ़िरोज़ खान के निधन के तुरंत बाद दोनों को पहली बार मनमुटाव महसूस हुआ. कथित तौर पर, फरदीन के पिता नताशा के काफी करीब थे और जब वह कैंसर से जूझ रहे थे तब उन्होंने दिग्गज अभिनेता की देखभाल की थी. दरअसल, अमेरिका में इलाज के दौरान नताशा उनके साथ थीं. रिपोर्ट यह भी बताती है कि फिरोज खान ने ही नताशा के पिता से पूछा था कि क्या वह चाहेंगे कि उनकी बेटी फरदीन से शादी करे.

फैमिली फ्रेंड्स ने यह भी कहा कि कपल के बीच चीजें अनस्टेबल हो गईं क्योंकि नताशा चाहती थीं कि उनके बच्चे दुबई में अपनी पढ़ाई करें. जबकि अभिनेता चाहते थे कि वे मुंबई में पढ़ाई करें. हालांकि, दोस्त ने खुलासा किया कि फरदीन और नताशा के बीच बातचीत चल रही है और उनकी बातचीत ज्यादातर उनके बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती है. कथित तौर पर, वे एक साल से अधिक समय से अलग रह रहे हैं. नताशा बच्चों के साथ लंदन में हैं जबकि फरदीन मुंबई में हैं.

फरदीन और नताशा ने 2005 में शादी की और उन्होंने अपने पहले बच्चे, 2013 में बेटी डायनी और 2017 में बेटे, अज़रियस का वेलकम किया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो फरदीन अगली बार कूकी गुलाटी की विस्फोट में रितेश देशमुख, प्रिया बापट और क्रिस्टल डिसूजा के साथ दिखाई देंगे.