logo-image

Farah Khan Troll: गणपति मंडप में चप्पल पहनकर पहुंच गईं फराह खान, ट्रोलर्स ने लगाई लताड़

हालांकि, जैसे ही फराह ने अपनी तस्वीर पोस्ट की, उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा क्योंकि वह जूते पहने हुए दिखाई दे रही थीं.

Updated on: 20 Sep 2023, 04:56 PM

नई दिल्ली:

Farah Khan Troll: बॉलीवुड में इन दिनों गणेश चतुर्थी की धूम हैं. बहुत से सेलेब्स ने अपने घर पर गणेष भगवान की मूर्ति स्थापना की है. बप्पा के वेलकम के लिए फिल्मी सितारों में गजब का क्रेज दिखा है. इन्ही में फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान भी राजकुमार राव के घर गणपति दर्शन के लिए गई थीं. इसके बाद फराह ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. फराह हुमा कुरेशी, पत्रलेखा के साथ पोज देते नजर आई थीं. इस तस्वीर के लिए फराह को ट्रोल होना पड़ गया. यूजर्स ने उन्हें मंदिर में चप्पल पहनकर जाने के लिए लताड़ लगा दी. 

राजकुमार राव के घर गणेश चतुर्थी का आयोजन हुआ था. बप्पा के दर्शन करने फराह खान भी पहुंची थीं. उन्होंने त्योहार के दौरान कुछ करीबी दोस्तों से मुलाकात की. यहां फराह हुमा और पत्रलेखा के साथ नजर आईं. फराह ने इंस्टाग्राम पर हुमा और पत्रलेखा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी गणेश चतुर्थी... प्यार से खान, कुरैशी और राव/पॉल पी के साथ.” एस- @राजकुमार_राव आप इतने बिजी थे कि हमने आपके बिना सब किया.''

हालांकि, जैसे ही फराह ने अपनी तस्वीर पोस्ट की, उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा क्योंकि वह जूते पहने हुए दिखाई दे रही थीं. एक शख्स ने कमेंट किया, “कृपया गणेश जी के सामने अपनी चप्पलें उतार दें.” कुछ यूजर्स ने फराह खान से गणेश मंडप में चप्पल पहनकर न जाने की हिदायत दी. कुछ फैंस ने कहा कि वो जानबूझकर ट्रोल होने के लिए चप्पल पहनकर मंदिर के सामने पोज दे रही हैं.

खुद को ट्रोल होता देख फराह ने भी सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ''हम घर के बाहर थे, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद..'' कुछ यूजर्स फराह के सपोर्ट में भी आए. एक शख्स ने कहा, "मुझे लगता है कि आपको जवाब देने की जरूरत नहीं है. ये लोग बिना आईक्यू के स्मार्ट होते हैं." फराह ने बाद में मनीष पॉल और उनकी पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी जो घर के अंदर थी जहां उन्होंने जूते नहीं पहने थे.