logo-image

BTS Video: जब फराह खान ने कैटरीना कैफ को बोला था, "जा कलमुही नाच...''ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

फराह खान की 'तीस मार खां' के सेट से एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, ये वीडियो 'वल्लाह रे वल्लाह' की शूटिंग के वक्त का है.

Updated on: 09 May 2023, 09:27 PM

नई दिल्ली:

फराह खान (Farah Khan) की 'तीस मार खां' के सेट से एक अनदेखा वीडियो सामने आया है, ये वीडियो 'वल्लाह रे वल्लाह' की शूटिंग के वक्त का है. निर्देशक फराह ने गाने के दौरान आराम कर रही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से मजाक में कहा, "जा कलमुही नाच." बाद में, वह अभिनेता सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ जुड़ जाती हैं, जो गाने की शूटिंग के दौरान थोड़ा ओवरबोर्ड हो जाते हैं. फराह को वीडियो में अपने बाकी क्रू के साथ मस्ती और मजाक करते हुए देखा जा सकता है.

तीस मार खान 24 दिसंबर 2010 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसमें अक्षय खन्ना, मुरली शर्मा और अमन वर्मा ने रोल प्ले किया. कॉमेडी में सलमान, अनिल कपूर, सिंगर विशाल ददलानी, मनीष पॉल और चंकी पांडे सहित कई एक्टर्स मौजूद थे. 

'कितना काम किया है बेचारी ने'

रेडिट पर पर्दे के पीछे के एक वीडियो में कैटरीना कैफ को 'वल्लाह रे वल्लाह' गाने के पूरे कॉस्ट्यूम में बैठे हुए और अपने थके हुए पैरों को दबाते हुए दिखाया गया है.  वह अपने पैर के अंगूठे पर किसी तरह की पट्टी लगाने की भी कोशिश करती है. फराह आकर उनके बगल में बैठ जाती हैं. वह उन्हें नकली धक्का देती है और कहती है, "कितना काम किया है बेचारी ने, पाकीज़ा की मीना कुमारी, पैर कट गए उसके." , जा कलमुही नाच (जाओ नाचो, तुम मनहूस). इस पूरी बातचीत के दौरान कटरीना मुस्कुराती नजर आईं. 

 

Behind the scenes of Tees Maar Khan. So much fun
by u/sheykha in BollyBlindsNGossip

बाद में, वह सलमान और अक्षय के साथ वल्लाह रे वल्लाह के लिए डांस करती है. जैसा बाद में कैटरीना सलमान से दूर करने की कोशिश करती है, फराह भी एक क्रू मेंबर के साथ ऐसा ही करने की कोशिश करती है, जिससे हर कोई अलग हो जाता है. गाने में अक्षय और सलमान कुछ नकली लड़ाई भी करते हैं और कैटरीना उनसे दूर भाग जाती हैं.