logo-image

Farah Khan ने Anurag Kashyap को बताया 'बतसूरत'!

फराह खान (Farah Khan) अपने गजब के डायरेक्शन के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इसके साथ ही वो काफी मूफट भी हैं. हाल ही में उन्होंने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर कुछ ऐसा बोल डाला है कि उन्हें और उनके चाहनेवालों को बुरा लग सकता है.

Updated on: 21 May 2022, 12:57 PM

नई दिल्ली:

फराह खान (Farah Khan) अपने गजब के डायरेक्शन के लिए जानी जाती हैं. जिसके लिए उन्हें अक्सर सराहना मिलती है. लेकिन इसके साथ ही वो काफी मूफट भी हैं. ऐसे में वो अक्सर कोई-न-कोई ऐसा बयान दे देती हैं, जिसके चलते चर्चा में आ ही जाती हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर कुछ ऐसा बोल डाला है कि उन्हें और उनके चाहनेवालों को बुरा लग सकता है. उनका ये बयान इस समय सुर्खियों में बना हुआ है. जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं.

दरअसल, कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के एक एपिसोड में फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani), ​​इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) और फराह खान एक साथ पहुंचे थे. जिस दौरान करण ने फराह से पूछा कि क्या इम्तियाज उन्हें हॉट लगते हैं. जिस पर उन्होंने (Farah Khan latest statement) कहा, "वह बहुत अच्छे दिखते हैं." लेकिन उन्हें राजकुमार 'हॉट' लगते हैं. वहीं, इंटरव्यू के दौरान जब इम्तियाज ने कहा कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) 'एक्ट' करना चाहते हैं. तभी फराह तुरंत कहती हैं, "अनुराग कश्यप और गुड लुकिंग?" इम्तियाज ने कहा, 'नहीं. मैं कह रहा था कि वह एक्टिंग करना चाहता है." जिस पर फिल्ममेकर जवाब देती हैं, "ओह ठीक है. मैं डर गई." वहीं, करण भी फराह की बात पर सहमति जताते हैं और कहते हैं, "अनुराग कश्यप सच में अच्छे नहीं दिखते हैं, लेकिन उन्होंने कुछ फिल्मी काम किया है." फराह का ये बयान सुन लोगों को हंसी आ रही है कि कोई किसी की इस तरह बेइज्जती कैसे कर सकता है.

खैर, बात करें वर्कफ्रंट की तो फराह (Farah Khan workfront) ने 2004 में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन और सुनील शेट्टी-स्टारर फिल्म 'मैं हूं ना' (Main Hoo Na) के साथ निर्देशन की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने 'ओम शांति ओम', 'तीस मार खान' और 'हैप्पी न्यू ईयर' जैसी फिल्मों का डायरेक्ट किया. वहीं, अनुराग (Anurag Kashyap workfront) ने 1998 में राम गोपाल वर्मा की क्राइम-ड्रामा फिल्म 'सत्या' पर एक सह-लेखक के तौर पर बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया.