logo-image

Tabassum Prayer Meet : दिवंगत अदाकारा Tabassum को श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये स्टार्स, तस्वीरें वायरल

'मुगल-ए-आजम', 'बैजू बावरा', 'खुदा गवाह' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली लेजेंड्री एक्ट्रेस तबस्सुम इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं.

Updated on: 21 Nov 2022, 09:31 PM

highlights

  • दिवंगत एक्ट्रेस तबस्सुम के लिए रखी गई थी प्रेयर मीट
  • श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स
  • तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्ली:

'मुगल-ए-आजम', 'बैजू बावरा', 'खुदा गवाह' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली लेजेंड्री एक्ट्रेस तबस्सुम इस दुनिया को छोड़कर जा चुकी हैं. इस दुखद घटना ने उनके फैंस को दुखी कर दिया है. एक्ट्रेस की याद में आज प्रेयर मीट रखी गई थी. जिस मौके पर इंडस्ट्री के भी कई कलाकार पहुंचे. लिस्ट में फराह खान, जॉनी लीवर और जावेद जाफरी जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. जिन्होंने प्रेयर मीट में शामिल होकर एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दी. 

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone का करियर डुबाने वाली थीं Farah Khan, अब होगा पछतावा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि तबस्सुम के परिवार ने ये प्रार्थना सभा मुंबई के सांताक्रूज में स्थित आर्य समाज भवन में रखी थी. जहां फराह खान, जॉनी लीवर, नील नितिन मुकेश और उनके पिता नितिन मुकेश, देब मुखर्जी, अल्का याग्निक, रजा मुराद, डेलनाज ईरानी, मौसमी चटर्जी, अमन वर्मा पहुंचे. मौके से कलाकारों की तस्वीर सामने आ रही है. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सेलेब्स के साथ-साथ आम लोगों ने भी अपने कमेंट के जरिए दिवंगत अदाकारा को श्रद्धांजलि दी है.

आपको बताते चलें कि तबस्सुम का निधन बीते 18 नवम्बर को हुआ. दरअसल, एक्ट्रेस की तबियत बिगड़ने पर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी और कार्डियक अरेस्ट की वजह से उन्होंने हमेशा-हमेशा के लिए आंखें मूंद ली. उनके बेटे होशंग गोविल ने इस बात की जानकारी दी थी. जिसके बाद से श्रद्धांजलियों का दौर जारी है.