logo-image

फराह खान ने राजेश खन्ना की बायोपिक करने को लेकर दिया हैरान करने वाला जवाब

प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने राजेश खन्ना की बायोपिक को लेकर ये घोषणा की थी कि उनपर फिल्म बनाएंगे. वहीं से लोगों ने ये अनुमान लगाना शुरु कर दिया था कि फिल्म का निर्देशन फराह खान (Farah Khan) करेंगी.

Updated on: 03 Jun 2022, 09:16 AM

नई दिल्ली :

फराह खान (Farah Khan) बॉलीवुड की एक जानी मानी डायरेक्टर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. फराह की फिल्मों में आज हर कोई काम करना चाहता है. उनके द्वारा निर्देशित फिल्मों से कई सारे स्टार ने अपने करियर की शुरुआत की है और बड़े स्टार बनने का सफर तय किया है. हाल ही में डायरेक्टर (Farah Khan) से सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की बायोपिक बनने की खबर सामने आ रही थी कि फराह (Farah Khan) उनकी बायोपिक को फिल्म के जरिए दिखाएंगी. लेकिन जब फराह से इस बात के लिए पूछा गया हो उन्होंने हैरान कर देने वाला रिएक्शन दिया. 

यह भी जानिए - कियारा आडवाणी को चाहिए सिद्धार्थ मल्होत्रा में ये चीजें, तब बनेंगी वो उनकी दुल्हनियां

आपको बता दें, प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ने राजेश खन्ना की बायोपिक को लेकर ये घोषणा की थी कि उनपर फिल्म बनाएंगे.  वहीं से लोगों ने ये अनुमान लगाना शुरु कर दिया था कि फिल्म का निर्देशन फराह खान (Farah Khan) करेंगी. हालांकि, फराह ने अभी तक हा नहीं कहा है.  फराह (Farah Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए ये खुलासा किया है कि अभी तक मैंने इस अवसर के लिए ‘हां’ नहीं कहा है.  

उनका कहना था कि वो (Farah Khan) फिल्मी दुनिया में वापसी करने के मूड में नहीं हैं और इस साल के अंत में एक बड़ा ऐलान करने वाली हैं.  फराह (Farah Khan) का ये भी कहना था कि मैं साल के अंत तक ही कुछ घोषणा कर पाऊंगी.  मैं अपनी तरह का सिनेमा बनाना चाहती हूं.