logo-image

Farah Khan के एक ठुमके ने ले ली लोगों की जान, सामने आया funny video

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर सेट पर मस्ती मजाक करते दिखाई पड़ते हैं. इसी तरह हाल ही में एक वीडियो (Farah Khan viral video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें फराह खान (Farah Khan) अपने ठुमके से लोगों को ढेर कर रही हैं.

Updated on: 14 Jun 2022, 07:52 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर सेट पर मस्ती मजाक करते दिखाई पड़ते हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. जो फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आती हैं. इसी तरह हाल ही में एक वीडियो (Farah Khan viral video) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें फराह खान (Farah Khan) अपने एक ठुमके से ढेर सारे लोगों को ढेर करती नज़र आ रही हैं. इस दौरान उनके साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी दिखाई पड़ रहे हैं. उनकी ये वीडियो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बता दें कि इस वीडियो को पिंकविला के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि फराह चलकर आती हैं और उनके ठुमका लगाते ही वहां मौजूद सभी लोग एक तरफ गिरने की एक्टिंग करते हैं. गौरतलब है कि उन्होंने फिल्म 'मैं हूं ना' का सीन रीक्रिएट किया है. इन सबके बाद विक्की कौशल उठते हैं और फराह (Farah Khan Vicky Kaushal) को हग कर लेते हैं. उनकी इस वीडियो को कुछ ही समय में हजारों लाइक्स मिल गए हैं. ऐसे में ये वीडियो देखते-ही-देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई है. साथ ही लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

इसके साथ ही विक्की कौशल की कुछ तस्वीरें (Vicky Kaushal viral photos) भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें एक्टर बुलबुल फेम एक्ट्रेस तृप्ति दिमरी (Vicky Kaushal Tripti Dimri) संग रोमांस करते दिख रहे हैं. बता दें कि ये तस्वीर उनके शूट से सामने आयी है. दरअसल, दोनों क्रोशिया में एक रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग कर रहे हैं. खैर, आपको बताते चलें कि विक्की कौशल और तृप्ति आने वाले दिनों में धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'रोला' (Rola) में दिखने वाले हैं. इस फिल्म को आनंद तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. जो कि एक रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होने वाली है. फिल्म की शूटिंग से कलाकारों की तस्वीर सामने आने के बाद फैंस इसके लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं.