logo-image

Sushmita Sen: 'मैं हूं ना' के लिए फराह खान ने सुष्मिता सेन से मांगी थी माफी, जानें क्या है अंदर की बात

ताली एक्ट्रेस ने कहा, “यह सच में काफी मजेदार था जब फराह ने मुझे फोन किया और कहा, 'सश, मैंने लास्ट एडिट देखा है और मुझे आपसे माफी मांगनी है.

Updated on: 28 Aug 2023, 06:18 PM

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी फिल्म मैं हूं न (Main hoon na)  में बतौर टीचर के रोल में खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. उन्होंने 'मैं हूं ना' में रेड साड़ी में नजर आकर दर्शकों पर जादू कर दिया, जिसमें शाहरुख खान, सुनील शेट्टी, अमृता राव और जायद खान भी मुख्य भूमिकाओं में थे. फैंस ने फिल्म में चांदनी चोपड़ा के रूप में सुष्मिता के भव्य और आकर्षक लुक की तारीफ में पूल बांध दिए थे. हाल ही में एक बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि फिल्म का निर्देशन करने वाली फराह खान (Farah khan) ने फिल्म का लास्ट एडिट देखने के बाद उनसे माफी मांगी थी.       

''मैं मुश्किल से ही फिल्म में हूं''

ताली एक्ट्रेस ने कहा, “यह सच में काफी मजेदार था जब फराह ने मुझे फोन किया और कहा, 'सश, मैंने लास्ट एडिट देखा है और मुझे आपसे माफी मांगनी है. बेशक, शाहरुख की भूमिका है, जायद, अमृता, हर किसी की भूमिका है, आप बमुश्किल वहां हैं.' तो, मैं बिल्कुल ऐसी ही हूं, 'ठीक है, यह ठीक है, फराह, हमारे बीच सौदा हुआ था, तुमने अपना वादा पूरा किया. मैं इसके माध्यम से रखा यह हो चुका है, इसकी चिंता मत करो.' लेकिन अंदर ही अंदर मैं सोच रही थी, 'ओह, मैं मुश्किल से ही फिल्म में हूं - ऐसा नहीं है कि मैंने बहुत सारी शूटिंग की है, लेकिन फिर भी फिल्म में मैं मुश्किल से ही हूं.''   

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

'ताली' में बिखेरा जलवा

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में रिलीज़ हुए शो ताली में एक ट्रांसजेंडर के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए हर तरफ से तारीफ बटोर रही हैं. एक्ट्रेस ने निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है और कई लोगों ने टॉप तक की उनकी जर्नी की तारीफ की है. सुष्मिता सेन अपने खूबसूरत लुक और एक्टिंग से मनोरंजन जगत पर राज कर रही हैं. हालांकि, 90 के दशक में चीजें पहले जैसी नहीं थीं.