logo-image

Farah Khan Ananya Panday Video: अनन्या का स्वैग देखकर चिढ़ गईं फराह खान, मजेदार रील वायरल

Farah Khan सोशल मीडिया पर अक्सर फनी रील वीडियो साझा करती रहती हैं. एक नये वीडियो ने फैंस का दिल खुश कर दिया है.

Updated on: 21 Mar 2024, 03:58 PM

नई दिल्ली:

Farah Khan Ananya Panday Video: बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं. वो अक्सर स्टार्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आती हैं. फिल्म डायरेक्टर और कोरियोग्राफर इंस्टाग्राम पर भी सबसे बड़े एंटरटेनर में से एक हैं. वह अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के साथ मजेदार रील शेयर करती रहती हैं. इसमें वो फुल मस्ती मूड में नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे के साथ एक कोलैब वीडियो पोस्ट किया थाजिसे देखकर आप हंसेंगे और उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की भी सराहना करेंगे.

वायरल हो गया ये रील
फराह खान ने आज इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे के साथ एक मजेदार रील साझा की है. वीडियो को कैप्शन देते हुए फराह ने लिखा, "जब कोई छोटा और हॉट एक ही रंग पहनता है.." रील में दोनों को रेड ड्रेस में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है. हालांकि, जब वे एक-दूसरे को क्रॉस करती हैं तो सेम ड्रेस देखकर चिढ़ जाती हैं. खासतौर पर फराह, अनन्या पांडे की हॉटनेस और सेक्सी लुक्स से जलन खाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में टीवी धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी के टाइटल सॉन्ग लगाया गया है. इसे सुनकर फनी वाइव आ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

सेलेब्स ने दिए रिएक्शन
वीडियो को अनन्या पांडे ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर रीपोस्ट किया है. उन्होंने कई इमोजी के साथ लिखा, "माई फ्रेनमी फराह जी @फराहखानकुंदर" कई सेलेब्स कमेंट सेक्शन में वीडियो हंसी के फुव्वारे छोड़ते नजर आ रहे हैं. संजय कपूर ने वीडियो में फराह के एक्सप्रेशन की सराहना की और लिखा, "वह अधिक हॉट और छोटी हो सकती हैं लेकिन ऑस्कर जीतने वाला एक्सप्रेशन नहीं दे सकतीं" 

अनन्या पांडे की मां भावना पांडे अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और उन्होंने हंसी के चार इमोजी के साथ लिखा, 'फरु'। पत्रलेखा और सीमा सजदेह ने भी कमेंट सेक्शन में हंसी वाले इमोजी छोड़े हैं. नेटिज़न्स ने भी वीडियो को पसंद किया फराह खान के रील आइडियाज की तारीफ की है.