logo-image

फराह खान ने कंगना रनौत के लिए लिखा लेटर, बोलीं- मेरी रंगोली से कोई निजी दुश्मनी नहीं

फराह खान अली (Farah Khan Ali) बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पूर्व साली और सुजैन खान की बहन हैं

Updated on: 20 Apr 2020, 09:40 AM

नई दिल्ली:

ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एक खुला पत्र लिखा है. कंगना की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का ट्विटर अकाउंट हाल ही में एक विवादास्पद पोस्ट को लेकर ब्लाक कर दिया गया था. बाद में कंगना अपनी बहन के समर्थन में उतर आई थी. फराह खान अली (Farah Khan Ali) बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की पूर्व साली और सुजैन खान की बहन हैं. कुछ दिनों पहले, उन्होंने समुदाय विशेष को टारगेट करने पर रंगोली को जवाब दिया था. जिसके कारण आखिरकार रंगोली का अकाउंट ब्लाक कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: जायरा वसीम ने दिया इशारों ही इशारों में बबीता फोगाट को जवाब, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

यह मामला यहां समाप्त नहीं हुआ. कंगना अपनी बहन का बचाव करते हुए एक वीडियो लेकर आईं और दावा किया कि फराह द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठ हैं.

View this post on Instagram

Lockdown Sunday’s ❤️❤️❤️

A post shared by Farah Khan Ali (@farahkhanali) on

कंगना के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, फराह ने उन्हें एक खुला पत्र लिखा. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने लेटर में कंगना की तारीफ करते हुए रंगोली को आपत्तिजनक पोस्ट ना लिखने की सलाह दी है.

उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'डियर कंगना, मैं यह कहकर शुरूआत कर रही हूं कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं और आप एक बहुत ही अच्छी एक्ट्रेस हैं. मेरा रिएक्शन रंगोली के ट्वीट को लेकर है क्योंकि उन्होंने नाजी, मुल्ला और सेकुलर मीडिया शब्द का प्रयोग किया था. उन्होंने मुल्ला और सेकुलर मीडिया को गोली मारने की बात कही थी.'

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के लिए अभिनेता एजाज खान गिरफ्तार

फराह ने आगे लिखा, 'मेरी रंगोली से कोई निजी दुश्मनी नहीं है. वो एक एसिड अटैक पीड़िता हैं और अपने आप को एक समाजिक कार्यकर्ता भी बताती हैं. ऐसे में उन्हें अपने ट्वीट के प्रति ज्यादा सावधान रहना चाहिए. किसी एक समुदाय के खिलाफ नफरत फैलाना गलत है. उम्मीद करती हूं उन्हें उनकी गलती का एहसास होगा.'