logo-image

Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच इतना प्यार देखकर फैंस हुए हैरान, देखें लेटेस्ट वायरल फोटो...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक शानदार एक्ट्रेस हैं, इसके अलावा वो अब एक बेहतरीन मां और परफेक्ट पार्टनर भी हैं, जो सोशल मीडिया या फिर किसी इवेंट पर दिख जाता है.

Updated on: 23 Dec 2022, 05:20 PM

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक शानदार एक्ट्रेस हैं, इसके अलावा वो अब एक बेहतरीन मां और परफेक्ट पार्टनर भी हैं, जो सोशल मीडिया या फिर किसी इवेंट पर दिख जाता है. हाल ही में अदाकारा ने अपने पति नित जोनस के पैर और अपने एंकलेट की एक तस्वीर शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. लोग उनके बीच के प्यार की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने पैरों में पायल पहन रखा है, जो बहुत प्यारा लग रहा है. इसके अलावा अगर हम बात करें तो प्रियंका चोपड़ा पर हाल ही में आरोप लगाया गया था कि उन्होंने न्यू जर्सी में क्रिसमस की खरीदारी से अपनी और पति निक जोनास की तस्वीरों को पपराज़ी को एक अमेरिकी टिकटोकर द्वारा एक समाचार पोर्टल पर प्रकाशित करने के लिए बेच दिया. 

यह भी पढें :  Bigg boss 16: शालीन को सलमान ने लगाई जोरदार फटकार, अंकित गुप्ता हुए शो से बाहर

यह भी पढें :  Avatar 2: रणवीर सिंह की 'सर्कस' और 'अवतार 2' के बीच होगी कड़ी टक्कर, जानें किसका पलड़ा भारी 

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनास और बेटी मालती के साथ छुट्टियां मना रही हैं. अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, अभिनेत्री अगली बार लव अगेन और एंडिंग थिंग्स जैसी हॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देंगी. वह सिटाडेल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए भी तैयार हैं.

बॉलीवुड में अदाकारा को आखिरी बार 2019 में आई फिल्म द स्काई इज पिंक में देखा गया था, प्रियंका जल्द ही फिल्म जी ले जरा में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं. फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की कयास लगाई जा रही है. वहीं अदाकारा की बॉलीवुड वापसी से फैंस काफी ज्यादा खुश हैं.