logo-image

Rekha : रेखा का बदला हुआ अवतार देख फैंस हुए हैरान, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी खूबसूरती से हर किसी को मात दे देती हैं, उनका लुक फैंस हमेशा पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अवतार बदला हुआ है.

Updated on: 11 Apr 2023, 09:16 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी खूबसूरती से हर किसी को मात दे देती हैं, उनका लुक फैंस हमेशा पसंद करते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अवतार बदला हुआ है. दरअसल, अधिकतर कांजीवरम साड़ी में नजर आने वाली रेखा इस बार कुछ अलग लुक में नजर आईं हैं, उनका अवतार काफी हैरान करने वाला है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि रेखा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ नजर आ रही है, जहां एक्ट्रेस ने अपने लुक को निखारने के लिए काफ्तान पहना है. वहीं मनीष (Manish Malhotra) ने ब्लैक कलर की टीशर्ट और ट्राउजर में अपने लुक को पूरा किया है. 

रेखा का बदला अंदाज -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer Review: साउथ के तड़के के साथ बना इंप्रेसिव ट्रेलर, बॉक्सर विजेंद्र की एक्टिंग ने दिया सरप्राइज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Rekha) का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, क्योंकि लंबे समय बाद एक्ट्रेस ने साड़ी से हटकर कुछ पहना है.  नॉट हेयरबैंड्स, मैचिंग दुपट्टा, रेड लिपस्टिक उनके लुक को और भी शानदार बना रही है. रेखा का यह बदला हुआ लुक उनके चाहने वालों को काफी पसंद आया हैं, जो सोशल मीडिया पर साफ नजर आ रहा है. वायरल वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं कि दोनों स्टार ने एक साथ पैपराजी के लिए पोज भी दिया है. 

बता दें, इस उम्र में भी एक्ट्रेस अपनी फिटनेस और बोल्डनेस से यंग एक्ट्रेसेज को मात दे देती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि रेखा लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. दर्शक उनको दोबारा पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि वो बॉलीवुड के इवेंट्स में अक्सर देखी जाती हैं. 

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : ट्रेलर में नजर नहीं आईं सलमान खान की फेवरेट शहनाज गिल, फैंस हुए निराश