logo-image

Alia Bhatt: आलिया के चहरे का ग्लो देख चौंक गए फैंस, देखें तस्वीर

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को किसी परिचय की जरूरत नहीं है.

Updated on: 18 Dec 2022, 12:47 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस के बहुत चाहने वाले हैं. आलिया ने  6 नवंबर 2022 को अपने पति-अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया था. वह सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद लेती रहती हैं. साथ ही समय-समय पर वह अपने फैंस और फॉलोअर्स को अपनी दिनचर्या की झलक देती रहती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक और तस्वीर शेयर की है.  

दरअसल, आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक सन-किस्ड तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी सनशाइन सेल्फी में से एक और यह आपको परेशान करने का समय है. हैप्पी संडे". बता दें कि, नो-मेकअप लुक में वह फोटो में सुपर क्यूट नजर आ रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस को अपने बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है. साथ ही उन्होंने फोटो में एक रिब्ड ग्रे टी-शर्ट पहन रखी है और अपने बालों को बन में बांध हुआ है. आलिया के फेस का ग्लो देखकर उनके फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.  

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट ने जून में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी. उन्होंने इस साल अप्रैल में अपने लॉन्ग टाइम बॉयप्रेंड रणबीर कपूर से शादी की थी. अपने बच्चे के जन्म की घोषणा एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की थी, जिसमें लिखा था "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर: - हमारा बच्चा यहाँ है ... और वह कितनी मैजिकल लड़की है. हम आधिकारिक तौर पर प्यार से फूट रहे हैं - ब्लेस्ड माता-पिता. प्यार प्यार प्यार आलिया और रणबीर."

यह भी पढ़ें - Shahrukh Khan: फैन के सवाल पर SRK ने कह दी अपने दिल की बात, वजह जान लोग हुए भावुक 

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'जी ले जरा' में दिखाई देने वाली हैं. वह जल्द ही गैल गैडोट के साथ फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.