logo-image

Yash : यश के अभिवादन स्टाइल पर फिदा हुए फैंस, वायरल हुआ वीडियो

यश (Yash) का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसमें लोगों को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

Updated on: 07 Nov 2022, 12:24 PM

नई दिल्ली :

साउथ के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर यश (Yash) अपनी शानदार एक्टिंग के चलते फैंस के दिलों में राज करते हैं. उनकी फिल्मों को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया है, खास तौर फिल्म केजीएफ (KGF ) जिसे प्रशांत नील ने निर्देशित किया है. इस फिल्म ने उन्हें एक अलग ही पहचान दिला दी है. लेकिन इसके अलावा उनके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं, जिसे फैंस देखना काफी पसंद करते हैं. एक्टर का एक वीडियो हाल ही में सामने आया है, जिसमें लोगों को उनका अंदाज काफी अच्छा लग रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें :  Phone Bhoot: फिल्म फोन भूत ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

दरअसल, एक्टर कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं, जहां पर उन्होंने अपनी फोटो क्लिक करते हुए पैपराजियों और फैंस को बड़े प्यार से हाथ जोड़कर अभिवादन किया है. उनका ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. लोग उनके इस अंदाज (Yash Style) की भरभरकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ने डेनिम जींस और स्वेटशर्ट वियर कर रखा है, जिसमें वो काफी कूल लग रहे हैं. 

अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, यश (Yash Film) ने अब तक किसी भी फिल्म को करने के लिए हामी नहीं भरी है. ऐसा लग रहा है कि वह एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं. दूसरी ओर फिल्ममेकर प्रशांत नील प्रभास के साथ अपनी अगली फिल्म सालार की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके बाद वह सुपर स्टार जूनियर एनटीआर से हाथ मिलाएंगे. अगर केजीएफ के तीसरी पार्ट को लाना है, तो निर्देशक को अन्य सितारों के साथ अपना शेड्यूल भी पूरा करना होगा. कहा जा रहा है कि अगर फिल्म बनाई जाएगी तो 2024 में ही शुरू हो जाएगी. इसलिए अभी के लिए हमें यश की अगली फिल्म के अपडेट का इंतजार करना होगा कि एक्टर कब अपनी फिल्म लेकर आते हैं.