logo-image

Nawazuddin Siddiqui को खींच कर ले गए फैंस, छुड़ाने के लिए बॉडीगॉर्ड को करनी पड़ी मशक्कत!

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. फैंस जब भी उन्हें कही देखते हैं तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कुछ भी करने लगते हैं. इस बीच एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस सेल्फी लेने के लिए उन्हें खींचते दिखाई पड़ रहे हैं.

Updated on: 15 Jan 2022, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. ऐसे में फैंस जब भी अपने स्टार को कही देखते हैं तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए और ऑटोग्राफ लेने के लिए कुछ भी करने लगते हैं. लेकिन कई बार फैंस की इन हरकतों में सेलेब्रिटी खुद फंस जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ. जब वे एक जगह स्पॉट किए गए तो जनता इस कदर पागल हो गई कि उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें खींचने लगी. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आगे की तरफ जा रहे होते हैं. वहीं उनके कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे होते हैं. तभी एक फैन उनके गले में हाथ डालता है और सेल्फी लेते हुए उन्हें पीछे की तरफ खींच लेता है. ये देखते ही उनके साथ मौजूद शख्स आगे आता है और फैंस से नवाजुद्दीन को छुड़ाते हुए उन्हें अपने साथ ले जाता है. एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बता दें कि ये वीडियो हाल के दिनों का नहीं है, बल्कि दो साल पुराना यानी साल 2019 में उनकी फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) के शूटिंग के दौरान का है. जब वे शूटिंग के लिए कानपुर पहुंचे थे. जहां अचानक से ढेर सारे लोग पहुंच गए और उनके साथ सेल्फी लेने लगे. इस बीच एक शख्स ने एक्टर के गले में हाथ डालकर उन्हें खींचते हुए सेल्फी लेने की कोशिश की. फैन की ये हरकत देखकर एक्टर के बॉडीगार्ड और वहां मौजूद पुलिस वाले तुरंत हरकत में आ गए और उसे एक्टर के पास से अलग हटाया.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'भाई खींच-खींचकर घर पर ही ले जाते क्या'. दूसरे यूज़र ने कहा, 'ये क्या दिवानगी है'. एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'बाहों में भरकर सेल्फी ले रहे'.

खैर, अगर बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) के पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. जिनमें 'टीकू वेड्स शेरू', 'बोले चूड़ियां', 'अद्भुत', 'फर्जी', 'द माया टेप, 'रोम रोमी मैं' और 'फोबिया 2' का नाम शामिल है. नवाजुद्दीन की एक्टिंग का हर कोई कायल है. फैंस को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.